Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फ्लोरिडा: फोर्ट लॉडरडेल हवाई अड्डे पर फायरिंग, 5 की मौत

पुलिस ने एक शूटर को हिरासत में ले लिया है।

फ्लोरिडा: फोर्ट लॉडरडेल हवाई अड्डे पर फायरिंग, 5 की मौत
फोर्ट लॉडरडेल. एक बंदूकधारी ने फ्लोरिडा के फोर्ट लाउडेरडाल अंतरराष्‍ट्रीय हवाई अड्डे पर गोलियां चला दीं, जिसमें पांच लोग मारे गए और आठ अन्‍य लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। घटना के चलते एयरपोर्ट पर परिचालन बंद कर दिया गया और कानून प्रवर्तन अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। आपातकालीन चिकित्‍सीय कर्मचारी ने इस घटना में घायल एक शख्‍स का इलाज किया, जिसका काफी खून बह चुका था।
एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, ब्रोवार्ड काउंटी शेरिफ कार्यालय ने घटना में कई लोगों के मारे जाने की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी, और गवर्नर रिक स्‍कॉट कार्यालय ने भी शूटिंग की पुष्टि की, लेकिन उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने मृतकों, घायलों की संख्‍या और घटना के मकसद की पुष्टि नहीं की। मियामी क्षेत्र के टेलीविजन स्टेशनों ने अपनी रिपोर्ट्स में कहा है कि कम से कम छह लोगों को गोली मारी गई है। न्‍यूज स्‍टेशनों की वीडियो में एयरपोर्ट के बाहर डॉक्‍टरों को घायलों का इलाज करते दिखाया गया है। न्यूज स्टेशन ने एयरपोर्ट पर घायलों का उपचार करने वाले स्वास्थकर्मियों का वीडियो दिखाया है।
घटनास्थल के ऊपर उड़ रहे न्यूज हेलीकॉप्टर ने दिखाया है कि अधिकारियों सहित सैकड़ों लोग घटनास्थल पर जमा हो गए हैं। ब्रोवार्ड काउंटी मेयर बारबरा शरीफ ने सीएनएन को बताया कि एक अकेला हमलवार इस हमले के लिए जिम्मेदार था और उसे हिरासत में ले लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। अधिकारियों के हवाले से एनबीसी ने खबर दी कि टेलीविजन फुटेज में दिखाया गया कि यात्री सुरक्षा के लिए भाग रहे थे। व्हाइट हाउस के पूर्व प्रवक्ता ऐरी फ़्लेसिचर ने भी ट्वीट किया कि गोलीबारी के समय वह एयरपोर्ट पर मौजूद थे।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top