Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति मुशर्रफ ने लश्कर को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

मुशर्रफ ने कहा कि वह खुद भी प्रतिबंधित लश्कर-ए-तौयबा के सबसे बड़े समर्थक हैं।

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति मुशर्रफ ने लश्कर को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तौएबा और उसके चीफ हाफिज सईज को लेकर बेहद चौंकाने वाले खुसासे किए हैं। मुशर्रफ ने कहा कि वह खुद भी प्रतिबंधित लश्कर-ए-तौयबा के बड़े समर्थक हैं।

पूर्व तानाशाह ने कहा है कि लश्कर कश्मीर में बड़ी लड़ाई लड़ रहा है। भारत ने अमेरिका के साथ साजिश रचते हुए इस संगठन पर बैन लगवाया है। मुशर्रफ ने कहा कि लश्कर कश्मीर में पाकिस्तान से साथ बड़ी लड़ाई लड़ रहा है।

यह भी पढ़ें: पढ़िए, इवांका ट्रंप का इंट्रेस्टिंग पर्सनल-प्रोफेशनल प्रोफाइल

पाकिस्तानी चैनल ARY टीवी को दिए साक्षात्कार में उन्होंने कहा, 'मैं लश्कर-ए-तौयबा का बेहद समर्थक रहा हूं। साथ ही जमात-उद-दावा भी मुझे पसंद है।' मुशर्फ ने आगे कहा कि वह मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद से भी मुलाकात कर चुके हैं।

मुशर्रफ ने माना कि लश्कर का संस्थापक हाफिज सईद कश्मीर में हो रही आतंकी गतिविधियों में संलिप्त है और वह इसका समर्थन भी करते हैं। उन्होंने कहा कि कश्मीर की लड़ाई में पाकिस्तान लश्कर की सहायता लेता आया है।

यह भी पढ़ें: इवांका ट्रंप बोलीं- पुरुषों के योगदान से खत्म होगा जेंडर गैप

पूर्व तानाशाह ने कहा, 'मैं कश्मीर में बड़ी कार्रवाई के जरिए भारतीय सेना को सबक सिखाने के समर्थन में शुरू से ही रहा हूं और लश्कर इस दिशा में सबसे बड़ी ताकत है। उन्होंने माना कि लश्कर-ए-तैयबा की कश्मीर में मौजूदगी है।

Next Story
Share it
Top