Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

PAK पूर्व PM नवाज शरीफ बेटी मरियम के साथ लाहौर रवाना, थोड़ी देर में गिरफ्तारी

पनामा पेपर्स घोटाला और लंदन फ्लैट मामले में घिरे पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की गिरफ्तारी हो सकती है। शुक्रवार को नवाज शरीफ और उनकी बेटी पाकिस्तान आ रहे हैं। वो काफी दिनों से लंदन में रह रहे थे।

PAK पूर्व PM नवाज शरीफ बेटी मरियम के साथ लाहौर रवाना, थोड़ी देर में गिरफ्तारी

पनामा पेपर्स घोटाला व लंदन फ्लैट मामले में घिरे पाकिस्तान प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की गिरफ्तारी तय हो गई है। शुक्रवार को नवाज शरीफ व उनकी बेटी अबू धाबी से लाहौर के लिए रवाना हो गए हैं। EY243 अबू धाबी-लाहौर फ्लाईट से रवाना हुए हैं।

बस थोड़ी देर में एयरपोर्ट पर उतरते हीं एनएबी की टीम गिरफ्तार करेगी।

खबर है कि लंदन में नवाज शरीफ ने पाकिस्तान के पूर्व वित्त मंत्री इशाक डार के साथ बैठक की है। 13 जुलाई को नवाज शरीफ अबू धाबी से पाकिस्तान के लिए रवाना हो गए हैं।

ये भी पढ़ें-मुजीबुर्रहमान के जीवन पर आधारित फिल्म पर काम तेज करेंगे भारत, बांग्लादेश

वहीं नवाज की पार्टी पीएमएल-एन उनके वतन वापसी को लेकर लाहौर में बड़ी रैली करने जा रही है। बढ़ते तनाव को देखते हुए पाकिस्तान के नेशनल एकाउंटेबिलिटी ब्यूरो (नैब) ने दो हेलिकॉप्टर की व्यवस्था की है जिससे उन्हें एयरपोर्ट के भीतर ही गिरफ्तार कर एयरलिफ्ट करके जेल भेजा जा सके।

पाकिस्तानी न्यूज चैनल जियो न्यूज की खबर के मुताबिक एक हेलिकॉप्टर लाहौर एयरपोर्ट जबकि दूसरा हेलिकॉप्टर इस्लामाबाद एयरपोर्ट पर तैनात किया जाएगा। जिससे वे दोनों मे से किसी भी एयरपोर्ट पर आएं तो उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की जा सके।

स्वागत में बड़ी रैली करने जा रहे हैं। बढ़ते तनाव की आशंका को देखते हुए 100 से ज्यादा पीएमएल-एन के नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया है।

Next Story
Top