Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लश्कर छोड़ एक हफ्ते में वापस घर लौटा कश्मीरी फुटबालर

साउथ कश्मीर के डीआईजी के सामने इस युवा फुटबालर ने सरेंडर कर दिया।

लश्कर छोड़ एक हफ्ते में वापस घर लौटा कश्मीरी फुटबालर

जम्मू कश्मीर से सात दिनों पहले पाकिस्तान के आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा में शामिल हुए युवा फुटबालर माजिद इरशाद खान ने गुरूवार देर रात पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया । फिलहाल इस समय वह अवंतिपोरा में विक्टर फोर्स के साथ है। माजिद के परिवार और दोस्तों ने उस पर सरेंडर करने का दबाव बनाया था। साउथ कश्मीर के डीआईजी के सामने इस युवा फुटबालर ने सरेंडर कर दिया।

घाटी में सोशल मीडिया पर उसकी वापसी के लिए कैंपेन भी चलाया गया था। माजिद के पिता ने कहा कि हम चाहते थे कि वह घर वापस आ जाए। साथ ही उसके पिता ने यह भी कहा कि पुलिस की तरफ से हमें यह कहा जा रहा था कि वो उसे वापस ले आएंगे।

यह भी पढ़ेंःफारूख अब्दुल्ला पर केंद्रीय मंत्री का पलटवार, भारत चाहे तो PoK को वापस लेने से कोई नहीं रोक सकता

अक्टूबर महीने के आखिरी दिनों में फुटबाल खिलाड़ी माजिद इरशाद खान आतंकी संगठन में शामिल हो गया था। ऐसा माना जा रहा है कि वह अपने दोस्त यावर निसार शेर गुजरी के अंतिम संस्कार में शामिल होने गया था। उसके बाद वह आतंकी संगठन में शामिल हो गया।

फेसबुक पर किया था एलान-

इस बीस वर्षीय फुटबालर माजिद इरशाद खान ने फेसबुक पोस्ट के जरिए आतंकवादी संगठन में शामिल होने का ऐलान किया था। उसने फेसबुक पोस्ट में लिखा था, जब शौक ए शहादत हो दिल में , तो सूली से घबराना क्या। बता दें कि माजिद नौवीं क्लास से लोकल फुटबाल क्लब का मेंबर था।

Loading...
Share it
Top