Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चारा घोटाला: रांची अदालत में होगी लालू यादव की पेशी, नहीं जाने का लालू ने बनाया ये मास्टर प्लान

चारा घोटाले के एक कथित मामले से संबंधित पेशी में आज लालू यादव पटना की सीबीआई अदालत में नहीं पहुंच पायेंगे। लालू यादव को आज रांची की सीबीआई अदालत में पेश होना है।

चारा घोटाला: रांची अदालत में होगी लालू यादव की पेशी, नहीं जाने का लालू ने बनाया ये मास्टर प्लान

चारा घोटाले के एक कथित मामले से संबंधित पेशी में आज लालू यादव पटना की सीबीआई अदालत में नहीं पहुंच पायेंगे। बता दें कि पटना के विशेष जज देवराज त्रिपाठी की अदालत से लालू यादव के साथ नौ आरोपियों के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट जारी किया गया है।

हालांकि रांची के बिरसा मुंडा केन्द्रीय जेल अधीक्षक को प्रोडक्शन वारंट की एक कॉपी मिल गई है. लेकिन लालू यादव को बुधवार यानि आज रांची की सीबीआई अदालत में पेश होना है।
बताया जा रहा है कि चारा घोटाले से संबंधित चौथा मामला पटना की अदालत में चल रहा है। सीबीआई ने लालू प्रसाद पर आरोप लगाते हुये कहा कि भागलपुर, बांका कोषागार से जुड़े कथित चारा घोटाले में लालू को 50 से 60 करोड़ रुपये दिये गये थे।
वहीं रांची की अदालत में चारा घोटाला से संबंधित लालू के खिलाफ तीन मुकदमे चल रहे हैं। और सभी मुकदमों का ट्रायल प्रतिदिन हो रहा है।
ऐसी स्थिति में लालू यादव आज रांची की अदालत में पेश हो सकते हैं और पटना की सीबीआई अदालत को बाधित करना पड़ सकता है।
गौरतलब है कि पटना की विशेष अदालत चारा घोटाले के सभी नौ आरोपियों का इंतजार कर रही है। जब तक सभी आरोपी पेश नहीं होंगे तब तक मुकदमे के ट्रायल को आगे नहीं बढ़ाया जा सकता है।
Share it
Top