Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इस महिला ने 4 दिन में बनाए 100 पुरुषों से संबंध, ये थी मजबूरी

अमेरिका में एक महिला ने एक व्यक्ति पर झांसा देकर ह्यूमन ट्रैफिकिंग में फंसाने का आरोप लगाया है।

इस महिला ने 4 दिन में बनाए 100 पुरुषों से संबंध, ये थी मजबूरी

अमेरिका के फ्लोरिडा में एक महिला ने रॉबर्ट माइनर (27) नामक युवक पर ह्यूमन ट्रैफिकिंग में फंसाने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि राबर्ट महिलाओं को मॉडल, डांसर बनाने के नाम पर उनका सौदा करता था।

कैसे चलाता था रैकेट

पुलिस के मुताबिक, शख्स एक वेबसाइड पर नौकरी का ऐड देता था। महिला ने पुलिस को बताया वह मॉडल बनने के लिए इस वेबसाइट के जरिये रॉबर्ट के सम्पर्क में आई थी।

इसे भी पढ़ें- कच्ची उम्र की लड़कियों को हीरोइन बनाकर उनसे ऐसे खेलता था ये 'फिल्म प्रोड्यूसर'

महिला स्विम सूट की मॉडलिंग करना चाहती थी इसीलिए वह वेबसाइट पर दिए गए पते ऑडिशन के लिए पहुंची। वहां पहुंचकर महिला के साथ जो हुआ वह उसे जिंदगी भर नहीं भूल सकती। महिला ने बताया कि सिर्फ चार दिनों के अंदर उसे 100 लोगों से शारीरिक संबंध बनाने के लिए टॉर्चर किया गया।

फोटो वायरल की धमकी

पीड़िता के मना करने पर आरोपी उसकी फोटो इंटरनेट पर वायरल की धमकी देता था। वह सभी महिलाओं को ऐसे ही डरा-धमकाकर उनसे जिस्मफरोशी कराता था।
पुलिस ने मामले की जांच में पाया कि रॉबर्ट के अकाउंट में भारी मात्रा में पैसे ट्रांसफर हुए हैं।

चाकू की नोंक पर बनाते थे संबंध

पुलिस ने बताया कि महिला के सामने आने के बाद कई और महिलाओं ने भी रॉबर्ट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने बताया कि ग्राहकों द्वारा महिलाओं से चाकू की नोक पर संबंध बनाया जाता था।

इसे भी पढ़ें- सावधान! फेसबुक पर फ्रेंड्स बनाना पड़ सकता है भारी, बन सकते हैं इस गिरोह का शिकार!

पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोप तय होने के बाद दोषी को आजीवन कारावास की सजा हो सकती है।

Next Story
Top