Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्कूल में टीचर ने किया रेप, स्टूडेंट को मिला इतने करोड़ रुपए का मुआवजा

अमेरिका में रेप के आरोपी को कोर्ट ने आरोपी को पीड़िता को 320 करोड़ रुपए का मुआवजा देने का आदेश दिया है।

स्कूल में टीचर ने किया रेप, स्टूडेंट को मिला इतने करोड़ रुपए का मुआवजा
X

अमेरिका में दुष्कर्म के एक मामले में कोर्ट ने आरोपी को पीड़िता को 49.3 मिलियन डॉलर करीब 320 करोड़ रुपए का मुआवजा देने का आदेश दिया है।

4 साल पहले मामला सामने आया, जब छात्रा ने बताया कि पूर्व जॉमेट्री टीचर क्लासरूम में उसका पूरे सेमेस्टर तक बलात्कार करता रहा था। घटना के समय छात्रा की उम्र महज 16 साल थी। मामला सामने आने के बाद कोर्ट ने यह फैसला सुनाया।

यह भी पढ़ें- कॉलेज की सीनियर छात्राएं जूनियर्स पर कर रही थी 'एडल्ट अत्याचार', जुर्माना भरेंगी 50-50 हजार

पीड़िता ने बुधवार को ‘एनबीसी न्यूज 6’ से इस घटना पर बात करते हुए बताया कि मैं बहुत असहज हो गई थी। मैं उस घटना के बारे में नहीं सोचना चाहती थी। मझे उस बारे में बात करना भी पसंद नहीं था।

यह घटना 2013 की है, जब छात्रा ने 35 वर्षीय टीचर ब्रेस्नियल जेनसेन मोन्स के बारे में कहा था कि वह मियामी डेड सोमोफोर के दौरान उससे जबरन संबंध बना रहा था। उस पर साल 2014 में पहले बलात्कार का आरोप लगा था, जिसके बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

मियामी हेरार्ड के मुताबिक, इस मामले में कोर्ट में ज्यूरी ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा कि आरोपी टीचर को 9,03,933 रुपए पीड़ित छात्रा को पहले के चिकित्सा खर्चों के लिए देने होंगे और 1 करोड़ 65 लाख 75 हजार 51 रुपए उसके फ्यूचर में होने वाले चिकित्सा खर्चों के रूप में देने होंगे।

यह भी पढ़ें- स्कूल में जींस पहनकर पहुंचा छात्र, तो टीचर ने कैंची से काट डालीं जांघें

साथ ही 26 करोड़ रुपए मानसिक पीड़ा और दुख के लिए और 94 करोड़ रुपए फ्यूचर की मानसिक पीड़ा और दुख के मुआवजे के तौर पर देना होगा। इसके साथ ही ज्यूरी ने भी पीड़ित छात्रा को 189 करोड़ रुपए दिए हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story