Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अगले पांच दिनों तक बंद रहेंगे सभी बैंक

अग्रणी बैंक प्रबंधक पुलक राय ने सभी बैंक प्रबंधकों को निर्देश जारी कर एटीएम फुल रखने का निर्देश दिया हैं।

अगले पांच दिनों तक बंद रहेंगे सभी बैंक
नई दिल्ली. बैंकों में आज से पांच दिनों तक ताले लटके रहेंगे। आठ अक्तूबर से लगातार 12 अक्तूबर तक छुट्टियां रहने से बैंकों में कामकाज बंद रहेगा। इससे लोगों को कैश की किल्लत से जूझना पड़ सकता है। हालांकि बैंक अधिकारियों की मानें तो एटीएम में कैश भरने के पूरे इंतजाम हैं। कैश किल्लत नहीं आने दी जाएगी। अग्रणी बैंक प्रबंधक पुलक राय ने जिले के सभी बैंक प्रबंधकों को इसको लेकर निर्देश जारी किए हैं।
शुक्रवार को बैंकों में रोज की तरह काम हुआ। शनिवार को माह का दूसरा शनिवार होने से बैंकों में छुट्टी रहेगी। इसके बाद रविवार को भी बैंकों में अवकाश रहेगा। सोमवार को रामनवमी की छुट्टी है और मंगलवार को दशहरा की वजह से बैंकों में कामकाज नहीं होगा।
अगले दिन बुधवार को मोहर्रम है। इसलिए लगातार बैंकों में बंदी रहेगी। जिसके चलते ग्राहकों को लेनदेन में मुसीबत होगी। हालांकि बैंक प्रबंधकों ने इसको लेकर तैयारी कर ली है। अग्रणी बैंक प्रबंधक पुलक राय ने सभी बैंक प्रबंधकों को निर्देश जारी कर एटीएम फुल रखने का निर्देश दिया है, जिससे खाताधारकों को कोई परेशान न हो। अगर कही से कोई शिकायत मिलती है तो संबंधित बैंक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
310 शाखाओं के 141 एटीएम कर रहे काम
जिले में भारतीय स्टेट बैंक समेत कुल 31 बैंकें है। जिनकी 310 शाखाएं शहर से लेकर गांजरी इलाके तक फैली हुई है। जिनके सहारे उपभोक्ता रोजाना करोड़ों का लेनदेन होता है। इन बैंकों के जिले भर में करीब 150 एटीएम लगे हुए हैं। जिनमें किसी भी समय कैश की निकासी की जा सकती है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
hari bhoomi
Share it
Top