Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अंबानी परिवार में गूंजी शादी की शहनाई, ईशा-आनंद की पहली तस्वीर आई सामने

ईशा और आनंद दोनों ही कलर कॉर्डिनेटेड आउटफिट में नजर आए। दोनों का लुक काफी आकर्षक लग रहा है। दुल्हन के जोड़े में ईशा की लुक देखते ही बनता है।

अंबानी परिवार में गूंजी शादी की शहनाई, ईशा-आनंद की पहली तस्वीर आई सामने

देश के सबसे अमीर अंबानी परिवार में शादी की शहनाईयां गूंज उठी। ईशा और आनंद दोनो ही कलर कॉर्डिनेटेड आउटफिट में नजर आए। दोनों का लुक काफी आकर्षक लग रहा है। दुल्हन के जोड़े में ईशा की लुक देखते ही बनता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार को मुंबई स्थ‍ित अंबानी के घर यानी एंटीलिया में पीरामल परिवार धूमधाम से बारात लेकर पहुंचा। इसके बाद शादी की रश्में पूरी की गईं। इसके बाद आशीर्वाद समारोह आयोजित किया गया। वहीं इस मौके पर बॉलीवुड समेत देश के कई दिग्गज हस्तियां भी पहुंची हुईं थीं।
इस मौके पर फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या के साथ इस शादी में शामिल होने पहुंचे। शाहरुख खान की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान रेड साड़ी में पहुंचीं।
बता दें कि अनंत और मुकेश अंबानी के साथ चाचा अनिल अंबानी ने भी बारात का स्वागत किया। वहीं दूल्हे राजा आनंद पीरामल के चेहरे को मीडिया और फोटोग्राफर्स से छ‍िपाने की कोश‍िश की गई।
शादी के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। जिस रास्ते से बारात आई उस पूरे रास्ते में में विशेष सुरक्षा जवानों को तैनात किया गया। इस रास्ते में आम वाहनों का प्रवेश वर्जित कर दिया गया।
Next Story
hari bhoomi
Share it
Top