Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुंबई: सिनेविस्टा स्टूडियो में लगी आग, 7 दमकल गाड़ियां मौके पर

शनिवार शाम मुंबई के कांजुरमर्ग क्षेत्र में सिनेमाघरों स्टूडियो में एक बड़ी आग लग गई। 7 अग्निशामक गाड़ियों को मौके पर मौजूद है।

मुंबई: सिनेविस्टा स्टूडियो में लगी आग, 7 दमकल गाड़ियां मौके पर

शनिवार शाम मुंबई के कांजुरमर्ग क्षेत्र में सिनेमाघरों स्टूडियो में एक बड़ी आग लग गई। 7 अग्निशामक गाड़ियों को मौके पर मौजूद है। आग लगने की घटना के बाद स्टूडियो को खाली कराया गया। मौके पर पुलिस एवं एंबुलेंस की गाड़ियां भी मौजूद है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आग लगने की वजह जेनरेटर में शॉट-सर्किट बताई गई है। दुर्घटना लगभग 8 बजे हुई और आग के इंजन को तुरंत बुलाया गया। 7 फायर इंजन और चार पानी के टैंकरों ने कथित तौर पर आग लगा दी थी। सौभाग्य से, कोई भी घायल नहीं हुआ है, लेकिन बहुत से संपत्ति क्षतिग्रस्त हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना के समय स्टूडियो में दो धारावाहिकों की शूटिंग चल रह थी। उधर, प्रशासन के मुताबिक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। प्रभावितों को स्टूडियो से हटाया जा रहा है। प्रशासन का दावा है कि काफी हद तक लोगों को हटा लिया गया है।

सभी लोग सुरक्षित हैं। पुलिस और दमकलकर्मी मौके पर राहत और बचाव कार्य में जुटे हैं। प्रशासन ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है। प्रशासन ने कहा है कि फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है।

इससे पहले, 28 दिसंबर को, लोअर परेल में कमला मिल्स परिसर में एक बड़ी आग 14 लोगों की मौत हो गई। मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने बीएमसी कमिश्नर को इस मामले की गहन जांच करने के निर्देश दिए हैं।

Next Story
Share it
Top