logo
Breaking

मुंबई: कमला मिल्स कंपाउंड में भीषण आग लगने से 15 की मौत, रेस्टोरेंट मालिक के खिलाफ केस दर्ज

घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसी मिल के पास के होटल में 2 दिन पहले ही विराट कोहली एवं अनुष्का शर्मा का रिसेप्शन सेलिब्रेट किया गया।

मुंबई: कमला मिल्स कंपाउंड में भीषण आग लगने से 15 की मौत, रेस्टोरेंट मालिक के खिलाफ केस दर्ज

मुंबई के कमला मिल्स में आग लगने से प्राप्त जानकारी के अनुसार 15 लोगों की मौत हो गई है, 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को पास के अस्पताल में पहुंचाया जा रहा है। तड़के 1:30 बजे मुंबई के लोअर पारेल एरिया में भीषण आग लगने की सूचना मिली।

आग लगने की सूचना मिलने के बाद 6 दमकल गाड़ियों को कमला मिल्स पर आग बुझाने के लिए लगाया गया है।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार कुल 15 लोगों की मौत हो गई है। फायर ब्रिगेट की टीम लगातार राहत और बचाव कार्य में लगे हुए हैं। अभी तक किसी भी अधिकारी या प्रशासन की तरफ से इस हादसे पर कोई आधिकारिक बयान प्राप्त नहीं हुआ है। हादसे के कारणों का भी पता नहीं चला है।

स्थानीय मीडिया के मुताबिक कुल 15 लोगों की मौत हुई है और सभी को पास के सियोन एवं NEM अस्पताल एवं एन एम जोशी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुंबई के ही एक प्रत्यक्षदर्शी ने ट्विटर पर एक विडियो शेयर किया है, जिसमें आग की भीषण लपटों को देखा जा सकता है। फायर ब्रिगेड के अधिकारी एवं स्थानीय पुलिस के अधिकारियों ने आस-पास के इलाकों रेस्तरां, पब एवं ऑफिसों को खाली करा दिया है। आपको बता दें कि दो दिन पहले ही इसी मिल के पास के होटल में विराट कोहली एवं अनुष्का शर्मा का रिसेप्शन सेलिब्रेट किया गया था।

यहां देखें विडियो-

Loading...
Share it
Top