Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए जामा मस्जिद के इमाम, केस दर्ज

मौलाना अनवारुल हक ने एसपी को उसकी वर्दी उतरवाने की धमकी दी।

आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए जामा मस्जिद के इमाम, केस दर्ज
बिजनौर. हिन्दू महासभा के नेता कमलेश तिवारी का सिर कलम करने पर 51 लाख रुपए की धनराशि देने की घोषणा करने वाले बिजनौर की जामा मस्जिद के इमाम मौलाना अनवार उल हक पर पुलिस ने रेप का केस दर्ज कर लिया है। 40 साल का इमाम एक लड़की के साथ कमरे में आपत्तिजनक हालत में पाया गया था। जिसके बाद महिला के पति ने पड़ोसियों के साथ मिलकर मौलाना की पिटाई की थी। यह घटना 19 अगस्त की है। लड़की के साथ मौलाना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मौलाना के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उधर मौलाना ने अपने को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का करीबी बताकर एसपी की वर्दी उतरवाने की धमकी दी है।
बुरी आत्माओं की गिरफ्त में बताकर किया दुष्कर्म
महिला के पति ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी (30 साल) पिछले एक महीने से बीमार थी। वह उसका इलाज करवाने के लिए उसे मौलवी के पास लेकर गया था। मौलवी ने शख्स को बताया था कि उसकी पत्नी बुरी आत्माओं की गिरफ्त में है। मौलाना ने महिला और उसके पति को उसके साथ हरिद्वार की एक दरगाह चलने को कहा था। उसने कहा था कि वह वहां महिला का इलाज करेगा। 12 अगस्त को वे लोग हरिद्वार पहुंच गए थे। जिस होटल में वे लोग रुके वहां मौलाना ने इलाज के नाम पर महिला को अपने कमरे में बुलाया और फिर उसका बलात्कार किया।
पड़ोसियों को बुलाकर की मौलाना की पिटाई
उसने महिला को धमकियां भी दी थी कि अगर वह किसी को बताएगी तो वह बुरी आत्माओं की गिरफ्त में आ जाएगी। फिर 19 अगस्त को मौलाना महिला को अकेला पाकर अपने साथी (खुर्रम) को लेकर उसके घर पहुंच गया। उसने अपने साथी को घर के बाहर चौकीदारी के लिए खड़ा कर दिया और महिला का फिर से बलात्कार करने लगा। इसी बीच महिला का पति घर आ गया। खड़े शख्स ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन वह उसे हटाकर अपने कमरे में चला गया। वहां का दृश्य देखकर वह हैरान रह गया। उसने अपने पड़ोसियों को बुलाकर उसकी पिटाई कर दी और वीडियो और फोटोज भी क्लिक कर ली।
मौलाना पहुंचा थाने
महिला का पति ने पुलिस में शिकायत नहीं की थी। लेकिन मौलाना ने पहले महिला के पति को वीडियो और फोटो उसके हवाले करने की धमकी दी लेकिन जब उन्होंने उसकी बात नहीं मानी तो मौलाना ने खुद जाकर शिकायत कर दी। उसने पुलिस को शिकायत में बताया था कि उन लोगों ने उसकी पत्नी के साथ ‘गंदी हरकत’ की और उसके गहने छीन लिए। फिर जब पुलिस ने उन लोगों से पूछताछ की तो सब साफ हो गया। पुलिस मौलाना के खिलाफ सबूत जुटाने के लिए हरिद्वार के उस होटल भी गई थी।
इस मामले पर चुप है दारुल उलूम देवबंद
इमाम मौलाना अनवार उल हक के मामले में दारुल उलूम देवबंद के मोहतमिम मौलाना मुफ्ती अबुल कासिम नोमानी ने कोई भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। दारुल उलूम के प्रवक्ता अशरफ उस्मानी का कहना है कि सुनी सुनाई बातों या बिना पुलिस जांच के इस तरह के मामलों पर दारुल उलूम प्रतिक्रिया नही करता। पुलिस यदि मामले को उचित मानती हो अपने स्तर से संज्ञान ले।
एसपी को दी धमकी
मौलाना अनवारुल हक ने बिजनौर के एसपी को धमकी दी है कि वे उनकी वर्दी उतरवा देंगे। पुलिस दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है, पर मौलाना अनवारुल हक खुलेआम कैमरे पर जिले के एसपी को धमका रहे हैं। उनका कहना है कि अगर इस मामले में मेरे खिलाफ कुछ भी हुआ, तो एसपी के स्टार उतरवा दूंगा। मौलाना यह भी बता रहे हैं कि कैसे उनके ताल्लुकात सूबे के सीएम अखिलेश यादव तक से हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top