Breaking News
आशीष पांडे दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचे, दी बेल की अर्जीमध्य प्रदेश: त्रिवेंद्रम राजधानी एक्सप्रेस से टकराया ट्रक, ड्राइवर की मौके पर दर्दनाक मौत- दो कोच पटरी से उतरेशर्मनाक! दो सगे भाईयों ने नाबालिग बहन को बनाया हवस का शिकार, 4 साल तक किया बलात्कारजम्मू-कश्मीर: पुलवामा में तहरीक-उल-मुजाहिदीन का आतंकी शौकत भट मारा गयाखुशखबरी : तेल कंपनियों ने घटाए दाम, पेट्रोल 21 पैसे और डीजल 11 पैसे हुआ सस्तानवरात्रि 2018 : आज देशभर में मनाई जा रही रामनवमी, मंदिरों में लगी भक्तों की भीड़केरल: कड़ी सुरक्षा के बीच खुले सबरीमाला मंदिर के कपाट, 10: 30 बजे तक होंगे दर्शन#MeToo: केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री एमजे अकबर ने दिया इस्तीफा
Top

वित्त मंत्री अरुण जेटली वॉशिंगटन में बोले, गुजरात चुनाव बताएंगे देश की जीडीपी कहा है

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 15 2017 11:03AM IST
वित्त मंत्री अरुण जेटली वॉशिंगटन में बोले, गुजरात चुनाव बताएंगे देश की जीडीपी कहा है

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने अमेरिका के वॉशिंगटन में भारतीय अर्थव्यवस्था को लेकर बड़ा बयान दिया है। जेटली ने कहा कि भारत में जारी अर्थिक सुधारों पर किसी भी चुनाव का असर नहीं होगा।

ये भी पढ़ें -   IMF का भारत को साथ मिला, इकोनॉमी में सुधार के लिए दिए 3 सुझाव

अरुण जेटली ने कहा कि हमारी अर्थव्यवस्था 7 से 8 फीस्दी बढ़ी है उसी वक्त सुधार की जरूरत थी ना कि तब जब अर्थव्यवस्था गिरावट पर हो। लेकिन इसको लेकर राजनीतिक दलों ने कुछ और बनकर पेश किया।

जेटली ने साफ किया कि मैं चुनावी आंकड़ों पर नहीं जाता हूं। बीजेपी के लिए गुजरात एक मजबूत राज्य है। उन्होंने आगे कहा कि हम गुजरात और हिमाचल दोनों में बेहतर प्रदर्शन करेगें।

ये भी पढ़ें -   परमाणु परीक्षण के कारण डगमगा रही धरती  

उन्होंने कहा कि बैंको के दिवालिएपन से जुड़े कानून, जीएसटी, और नोटबंदी जैसे बड़े सुधारों के लिए काफी हिम्मत की जरूरत होती है जिसकी वजह से भारत की आज वैश्विक स्तर पर प्रशंसा हो रही है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
finance minister arun jaitley on himachal and gujarat elections and indian economy growth

-Tags:#IMF#Indian Economy#Arun jaitley#GDP

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo