Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जुराब से आई बदबू तो सहयात्री ने मारा चाकू, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फ्लाइट ने जैसे ही उड़ान भरी, व्यक्ति ने अपने जूते और मोजे खोल दिए। उसके मोजों से इतनी गंदी बदबू आ रही थी कि परेशान होकर अधेड़ व्यक्ति ने उसे जूते पहनने के लिए कहा।

जुराब से आई बदबू तो सहयात्री ने मारा चाकू, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रूस में बदबूदार जुराब की वजह से एक व्यक्ति ने दूसरे का कत्ल कर दिया। मीडिया खबरों के मुताबिक मॉस्को से 56 वर्ष का एक अधेड़ कैलिनिनग्राद की फ्लाइट में सफर कर रहा था। उसकी बगल वाली सीट पर 31 वर्षीय एक व्यक्ति बैठा हुआ था।

फ्लाइट ने जैसे ही उड़ान भरी, व्यक्ति ने अपने जूते और जुराब खोल दिए। उसके जुराब से इतनी गंदी बदबू आ रही थी कि परेशान होकर अधेड़ व्यक्ति ने उसे जूते पहनने के लिए कहा। युवक ने बात को अनसुना कर दिया जिसके बाद अधेड़ व्यक्ति गुस्से में आ गया जिससे दोनों के बीच बहस शुरू हो गई।

इसे भी पहलेः डोकलाम विवाद पर बोले राजनाथ सिंह- एसएसबी ने बढ़ाई अपनी ताकत

फ्लाइट के लैंड होने के बाद दोनों एयरपोर्ट की पार्किंग में भी भिड़ गए। उनके बीच मारपीट भी हुई। इस बीच अधेड़ व्यक्ति ने युवक के सीने में चाकू मार दिया। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। डॉक्टरों के मुताबिक इस हमले में युवक के दिल को भी नुकसान पहुंचा।

मामला सामने आने के बाद स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि इस हमले के लिए आरोपी को करीब 10 साल तक की सजा हो सकती है।

Next Story
Top