Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिएट ने लॉन्च की तीन वेरिएंट में एसयूवी अर्बन क्रॉस कार

फिएट अर्बन क्रॉस तीन वेरिएंट दो डीजल और एक पेट्रोल में उपलब्ध होगी।

फिएट ने लॉन्च की तीन वेरिएंट में एसयूवी अर्बन क्रॉस कार
X
नई दिल्ली. 2016 दिल्ली ऑटो एक्सपो के दौरान पेश की गई एसयूवी फिएट अर्बन क्रॉस कार को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। फेस्टिव सीजन में 1 अक्टूबर से कार की डिलीवरी होना शुरू हो जाएगी।
फिएट अर्बन क्रॉस तीन वेरिएंट दो डीजल और एक पेट्रोल में उपलब्ध होगी। कार के एक्टिव और डायनामिक वेरिएंट में 1.3-लीटर मल्टीजेट डीजल इंजन लगा है जो 93 पीएस की पावर और 209 एनएम का टॉर्क देता है। वहीं, कार के पेट्रोल वेरिएंट में 1.4-लीटर टी-जेट इंजन लगाया गया है जो 140 पीएस की पावर और 210 एनएम का टॉर्क देता है। दोनों ही इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है।
टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, डीजल वेरिएंट की दिल्ली के एक्स-शोरूम कीमत 6.85 लाख रुपए से शुरू हो रही है। कार के टॉप इमोशन वेरिएंट की कीमत 9.85 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है। कार की डिलीवरी 1 अक्टूबर से शुरू की जाएगी।
फिएट अर्बन क्रॉस में कई स्टाइलिंग अपडेट किए गए हैं। इसमें एलईडी डीआरएल, क्रोम लगा ग्रिल, 17-इंच का एलॉय व्हील शामिल है। लॉन्च किए गए मॉडल में 16-इंच का एलॉय व्हील लगाया गया है। कार में साइड बॉडी क्लैडिंग और रूफ स्पवॉयलर को सभी वेरिएंट के स्टैंडर्ड फीचर में शामिल किया गया है।
फिएट अर्बन क्रॉस की लंबाई 4000mm, चौड़ाई 1700mm, ऊंचाई 1500mm और ग्राउंड क्लियरेंस 205mm है। कार में 5-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ, यूएसबी, ऑक्स कनेक्टिविटी, नेविगेशन जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। कार के इंटीरियर को डुअल-टोन शेड दिया गया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top