Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फिएट ने पुंटो और लीनिया के लिमिटेड एडिशन को उतारा बाजार में

इन दोनों कारों के लिमिटेड एडिशन को प्रीमियम लुक देने की कोशिश की गई है

फिएट ने पुंटो और लीनिया के लिमिटेड एडिशन को उतारा बाजार में

नई दिल्ली. फिएट क्रिसलर ऑटोमोबाइल इंडिया ने भी फिएट पुंटो कार्बन और फिएट लीनिया रॉयल के स्पेशल एडिशन को बाजार में उतारा है। इस इटालियन कार कंपनी ने इन दोनों कारों के लिमिटेड एडिशन में एक्सटीरियर और इंटीरियर कई कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं। कंपनी ने अभी तक इन लिमिटेड एडिशन कारों की कीमतों का ऐलान नहीं किया है।

इन दोनों कारों के लिमिटेड एडिशन को प्रीमियम लुक देने की कोशिश की गई है। फिएट पुंटो कार्बन लिमिटेड एडिशन 90 एचपी वेरिएंट और फिएट लीनिया रॉयल एडिशन 125 S वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इन दोनों कारों के लिमिटेड एडिशन में पर्ल व्हाइट पेंट, कॉन्ट्रास्ट ब्लैक रूफ, 'रॉयल' और 'कार्बन' बैज लगाया गया है। फिएट लीनिया रॉयल में गनमेटल फिनिश एलॉय व्हील लगाया गया है।
team-bhp की खबर केे अनुसार, इंटीरियर की बात करें तो फिएट पुंटो इवो कार्बन में ब्लैक लेदर सीट लगाया गया है वहीं, लीनिया रॉयल में टैन कलर्ड लेदर अपहोल्सट्री (डायमंड स्टीचिंग के साथ) लगाया गया है।
इंजन की बात करें तो इसमें कोई बदलाव नहीं है। फिएट लीनिया रॉयल में 1.4-लीटर T-Jet पेट्रोल इंजन लगा है जो 123 बीएचपी का पावर देता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। वहीं, फिएट पुंटो इवो कार्बन में 1.3-लीटर मल्टीजेट डीजल इंजन लगा है जो 90 बीएचपी का पावर देता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top