Top

जोरदार हंगामें के बीच लोकसभा में पास हुआ फाइनेंस बिल, AIADMK नेता ने किया विरोध

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 14 2018 3:03PM IST
जोरदार हंगामें के बीच लोकसभा में पास हुआ फाइनेंस बिल, AIADMK नेता ने किया विरोध

बजट सत्र 2018 का पार्ट टू तमाम विपक्षी पार्टियों के विरोध प्रदर्शन की भेंट चढ़ा और आज भी टीडीपी और एआईएडीमके सांसदों  संसद के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

इस तरह के तमाम विरोध के बीच केंद्र सरकार ने लोकसभा में फाइनेंस बिल पास करवा लिया है। 12 मार्च को संसद में इस विधेयक पर चर्चा होनी थी, लेकिन भारी हंगामे के चलते इस पर चर्चा नहीं हो पाई।

संसद को सुचारू रूप से चलाने के लिए और तमाम विधेयकों और बिलों को पास करवाने के लिए केंद्र सरकार ने संसदीय समिति की बैठक भी बुलाई थी।बुधवार को वित्त मंत्री ने फाइनेंस बिल को पेश किया है और इसे पास भी करा लिया।

ये भी पढ़े: SBI ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब ग्रामीण और शहरी कस्टमर्स के जुर्माने में होगी बड़ी कटौती

इस बिल के पास होने पर एआईएडीएमके के मंत्री एम. थाम्बी दुरई ने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि वित्त विधेयक पर बिना किसी चर्चा किए बगैर बिल को पारित किया गया, यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।    


बता दें कि विपक्षी दलों ने केंद्र को कई मुद्दों को लेकर घेरा है और साथ ही संसद में हंगामा भी मचाया। विपक्षी दलों ने पीएनबी घोटले को लेकर केंद्र सरकार को घेरा है।

वहीं, दूसरी तरफ टीडीपी ने आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने को लेकर केंद्र पर निशाना साधा। विपक्षी पार्टियों इन मुद्दो को लेकर संसद में जमकर हंगामा मचाया और संसद के कार्य में बाधा भी डाली थी। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
fianace bill passed in loksabha aiadmk opposed center

-Tags:#Finance Bill#BJP#AIADMK#Budget 2018#
mansoon
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo