Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रहस्य: जानें कौन काट रहा है देश भर में महिलाओं की चोटियां!

लोग इस घटना को कई चीजों को जोड़ कर देख रहे हैं।

रहस्य: जानें कौन काट रहा है देश भर में महिलाओं की चोटियां!

दिल्ली एनसीआर, उत्तर प्रदेश मध्य प्रदेश, हरियाणा और राजस्थान के कुछ प्रमुख इलाकों में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। इन राज्यों में कई दिनों से अचानक से महिलाओं की चोटी कट जाने की घटनाऐं सामने आ रही हैं। सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि महिलाओं को उस वक्त इस बात का अंदाजा भी नहीं हुआ जब उनके साथ ऐसा हुआ।

लोग इस घटना को कई चीजों को जोड़ कर देख रहे हैं। कई लोग जहां इसे किसी आत्मा का असर बता रहे हैं तो कोई इसके पीछे किसी मनोवैज्ञानिक कारण को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

यहां तक कि पुलिस भी इस फिराक में है कि इन घटनाओं का कोई तो सुराग मिले। इस घटना से लोग इतनी ज्यादा दहशत में हैं कि अब लोगों ने जाग जाग कर पहरेदारी करनी शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें:अब नहीं होगा दहेज कानून का दुरुपयोग: SC

ऐसा ही एक मामला देखने को मिला दिल्ली के दिल्ली के मायापुरी में इलाक़े के एक घर में। रात में एक मां तीन बेटियों के साथ सोई लेकिन जब सुबह सो कर उठी तो बिस्तर पर हर तरफ उसके कटे बाल फैले हुए थे।

बिलकुल ऐसी ही घटना नजफगढ़ के धर्मपुरा इलाके में भी एक महिला के साथ हुई जब सोते वक्त रहस्यमय तरीके से उसके बाल कट गये।

इसी तरह से उजवा गांव में नौवीं क्लास की एक छात्रा के बाल भी अचानक से कट गये जिस वजह से इलाके में काफी तनाव है।

ऐसा ही एक मामला सामने आया यूपी के मथुरा में। मथुरा के बाली गांव में भी किसी ने सोती हुई महिला के बाल काट दिए।

जबकि आगरा में एक ऐसा ही मामला सामने आया। गांव के लोगों ने एक वृद्ध महिला को अंधेरे की वजह से छोटी काटने वाली चुड़ैल समझ कर जान से मार डाला।

ऐसा ही एक मामला सामने आया दिल्ली के छावला इलाके के कांगनहेड़ी गांव में। जब एक किसान रोशनलाल की पत्नी मुनेश खेत से अनाज की कटाई कर के आई तो उनका सर थोड़ा भारी सा महसूस हो रहा था।

जिस वजह से वह आराम करने के लिए झपकी लेने लगीं अचानक से उन्हें लगा जैसे किसी ने उनका सिर पकड़ कर जोर से दबा दिया हो। उनकी नींद खुल गई और फिर उन्हें सब सही लगने लगा।

इसे भी पढ़ें: चीन ने किया मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी मानने से इनकार, लगाया वीटो

कुछ देर बाद उन्होंने देखा कि उनकी चोटी जमीन पर कटी पड़ी है। इस बात से वो इतनी दहशत में आ गईं कि उन्होंने इस बात की शिकायत पुलिस से की, लेकिन पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की। फिलहाल उनका मेडिकल चेकअप कराया गया है।

ये ऐसी कोई पहली घटना नहीं है। दिल्ली के आसपास के इलाकों में ऐसी कई मामले देखने को मिले हैं। जिस वजह से गांव वाले रात रात भर जाग कर जागते रहो जागते रहो कह कर पहरेदारी करते हैं।

Next Story
Share it
Top