Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पिता अपनी छोटी बेटी का कर रहा था रेप, बड़ी बेटी ने खिड़की से देखा, फिर हुआ ये सब

पिता ने अपनी ही छोटी बेटी का रेप किया है।

पिता अपनी छोटी बेटी का कर रहा था रेप, बड़ी बेटी ने खिड़की से देखा, फिर हुआ ये सब

महाराष्ट्र के पुणे में एक 13 साल की बच्ची के साथ पिता द्वारा बलात्कार का मामला सामने आया है। इस घटना से एक बार फिर पुणे शर्मसार हुआ है। यहां एक लड़की ने बताया कि पहले उसे लगा कि उसके माता-पिता साथ में कमरे में अकेले हैं, लेकिन जब खिड़की से झांककर देखा तो पिता उसकी ही छोटी बहन के साथ जबरदस्ती कर रहे थे।

यह मामला तब सामने आया जब बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन की आबरू को पिता के हाथों लुटते देखा। यह मामला पुणे के हडपसर पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है।

महाराष्ट्र के पुणे में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जिसमें एक 13 साल की बच्ची के साथ पिता ने चार दीवारी के अंदर रेप किया। पीड़िता की बहन ने ये घटना खिड़की से देख ली। बड़ी बहन ने बताया कि मुझे पहले लगा कि माता-पिता कमरे में अकेले हैं लेकिन जब मैनें देखा तो मेरी छोटी बहन के साथ मेरे पापा जबरदस्ती कर रहे थे।

घटना पुणे के हडपसर में शिंदे वस्ती कैनल में हुई। ये तब हुआ जब 18 वर्षीय लड़की काम से वापस लौटी तो घर का दरवाजा बंद था। उसने अंदर झांककर देखा तो उसे लगा अंदर माता-पिता होंगे। वो कुछ देर घर के बाहर इंतजार कर रही थी लेकिन काफी समय होने के बाद जब दरवाजा खटखटाया तो पिता ने दरवाजा खोला।
युवती जब घर के अंदर गई तो देखा की उसकी 13 वर्षीय बहन के बदन पर कपड़े नहीं थे और बच्ची को रक्तस्त्राव हो रहा था जिससे वो डरी हुई थी। युवती ने बहन को कपड़े पहनाए और घर के बाहर आकर हंगामा किया। युवती ने अपनी मां को बुलाया और पिता ने जो किया उसकी जानकारी मां को दी।
पिता के खिलाफ बड़ी बहन ने शिकायत दर्ज कराई। आरोपी पिता मजदूर है और मां दूसरे के घरों में काम करती है। बड़ी बहन भी बाहर काम के लिए जाती है और छोटी लड़की ज्यादातर घर पर अकेली रहती थी। जिस दिन वारदात हुई बच्ची उस दिन घर पर अकेली थी।
Share it
Top