Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दरिंदा पिताः डेढ साल से पत्नी के सामने बेटी से करता था दुष्कर्म

डेढ साल से दुष्कर्म कर रहा था पिता

दरिंदा पिताः डेढ साल से पत्नी के सामने बेटी से करता था दुष्कर्म
मुंबई. मुंबई के कुरार इलाके से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने मानवता को शर्मसार किया है। यहां पर एक पिता ने ऐसी करतुत की है जिसने बाप और बेटी के रिश्ते को बदनाम किया है। दरअसल, कुरार पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसके खिलाफ पत्नी की मौजूदगी में बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। पीड़िता और उसकी मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। सीनियर पीआइ एल व्हनमाने ने बताया कि आरोपी व्यक्ति की उम्र 45 वर्ष से अधिक है और वो कारपेंटरी का काम करता है।
पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ आइपीसी की धारा 376, 504 और 34 के तहत मामला दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे पुलिस रिमांड मिल गई है।
एनबीटी के मुताबिक, आरोपी की दो बेटियां और एक बेटा है। बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है, दूसरी की उम्र 19 साल है। घर की हालत खस्ता है, इसलिए मां-बेटी इमिटेशन जूलरी बनाने का काम करती हैं। आरोपी पिता दिहाड़ी कारपेंटरी के चक्कर में बाहर भी जाया करता था।
पीड़िता ने पुलिस से बातचीत करते हुए कहा कि कारखाने में काम करने की वजह से उसकी मां अक्सर घर के बाहर रहती थी, जबकि पिता अधिकतर घर में रहता था। डेढ़ साल पहले शुरूआती दौर में पिता उसके शरीर के नाजुक अंगों से छेड़छाड़ करता था, जबकि कुछ दिनों बाद वो जबर्दस्ती शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने लगा।
इसकी शिकायत जब उसने मां से की तो मां ने पिता को बताया, लेकिन पिता ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। लोकलाज और बेटी की शादी नहीं होने की डर से आखिरकार मां ने चुप्पी साध ली और उसका फायदा उठाते हुए पिता ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए। शर्मनाक बात तो यह थी कि पिता ने कई बार मां के सामने ही उसके साथ संबंध बनाए।
जिसका विरोध करने पर वह व्यक्ति दोनों की बुरी तरह से पिटाई किया करता था। आखिरकार एक शुक्रवार को मां-बेटी ने हिम्मत जुटाई और आरोपी के खिलाफ कुरार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आइपीसी की धारा 376, 504 और 34 के तहत मामला दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया गया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top