Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कलयुगी बाप ने बेटी से किया बलात्कार, मां-बाप के खिलाफ मामला दर्ज

छात्रा ने महिला थाने में जाकर पिता और मां के खिलाफ दर्ज करवाई एफआइआर।

कलयुगी बाप ने बेटी से किया बलात्कार, मां-बाप के खिलाफ मामला दर्ज

पटना. बिहार के सीवान जिले के दरौली थाना क्षेत्र की एक घटना ने बाप-बेटी के रिश्तों एक बार फिर कलंकित किया है। जिस पिता पर अपनी बेटी की रक्षा करने की जिम्मेदारी थी, वही 8 महीने से अपनी बेटी से बलात्कार करता रहा। और साथ ही छोटा भाई भी बहन की मदद करने के बजाय छेड़खानी करता रहा। जब युवती ने मां से बचाव करने के लिए कहा तो उसने यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया कि मैं पति और बेटे को जेल नहीं भिजवा सकती।

पीड़िता प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए चिकित्सक से गर्भपात का प्रमाणपत्र लेने गई तो उसने दुर्व्यवहार कर बाहर निकाल दिया। आखिर में छात्रा महिला थाने पहुंची और पिता, भाई, मां के साथ महिला चिकित्सक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने जांच में दोषी पाए जाने पर डॉक्टर को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया, वहीं आरोपी मां, पिता व भाई फरार हैं। प्राथमिकी में बीए पार्ट वन की छात्रा ने कहा है कि उसका पिता 2015 से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। मां को भी इसकी जानकारी दी तो उसने फटकार लगाकर चुप करा दिया।

इस संबंध में एएसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने बताया कि युवती के बयान पर महिला थाने में एफआइआर दर्ज कर पिता, मां, भाई व महिला डॉक्टर को आरोपित किया गया है। उन्होंने बताया कि आयुर्वेद की महिला डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बीए दूसरे साल की 19 साल की छात्रा ने महिला थाने में जाकर अपनी आपबीती सुनायी, तो महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी जांच करने के लिए उसके घर पहुंचीं। पीड़िता के मुताबिक परिवार के सभी लोगों ने मिल कर मैरवा के एक निजी अस्पताल में उसका गर्भपात कराया। इसके बाद पुलिस ने गर्भपात कराने के आरोप में लीलावती अस्पताल, मैरवा की डॉक्टर वर्तिका चौरसिया को बुधवार की शाम में ही गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता ने बताया कि मेरे पिता की उम्र करीब 40 वर्ष है। वह हमेशा पहले छेड़छाड़ करता था। उसके बाद वह अपने को दोस्त बता कर शारीरिक संबंध बनाने लगा।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Share it
Top