Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शर्मनाक: पिता ने 10 साल के बेटे को दी ऐसी सजा, मां का बनाया वीडियो वायरल

बेंगलुरु में एक पिता बच्चे को बेरहमी से पिटता हुआ दिख रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को रिगफ्तार कर लिया है।

शर्मनाक: पिता ने 10 साल के बेटे को दी ऐसी सजा, मां का बनाया वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर बेंगलुरु का एक वीडियो वारयल हो रहा है। इस वीडियो में एक पिता अपने 10 साल के बेटे की बुरी तरह से पिटाई कर रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो डेढ़ महीने पुराना है। जिसमें पिता अपने 10 साल के बेटे को बेरहमी से मारते हुए और बार-बार पलंग पर फेंकते हुए नजर आ रहा है। इतना ही नहीं उस पिता ने बच्चे को बाद में जमीन पर फेंककर लाते भी मारी।

वीडियो इतना दर्दनाक है कि इसे देखकर आपकी रूह तक काप जाएगी आप यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि एक पिता भले अपने बच्चे के साथ ऐसा कैसे कर सकता है।

दरअसल वीडियो बच्चे की मां ने अपने मोबाइल पर शूट किया है। मोबाइल में खराबी होने के बाद महिला ने इसे रिपेयरिंग पर दिया था। दुकानदार ने रिपेयरिंग के वक्त वीडियो देखा और उसे वायरल कर दिया।

क्या है वीडियो में ऐसा

वीडियो के शुरुआत में पिता बेटे की पिटाई करता हुआ दिख रहा है और कहता है कि तुम्हें कितनी बार कहा कि झूठ मत बोलो...कहा कि नहीं.." सवाल पूछने के बाद बच्चा कुछ जवाब दे इससे पहले ही पिता मोबाइल चार्जर के तार से उसकी पिटाई करना शुरू कर देता है।

10 साल का मासूम रोता-गिड़गिड़ाता हुआ कहता है "कहा था, कई बार कहा था, मुझे माफ कर दो। मासूम की गुहार के बाद भी पिता का गुस्सा शांत नहीं होता है और वह अपने बेटे को कई बार बिस्तर से उठाकर जमीन पर पटकने लगता है। इतना ही नहीं बेटे पर थप्पड़ों की बारिश शुरू कर देता है।

Next Story
Share it
Top