Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हनीप्रीत की टीचर ने खोले कई राज, ''बचपन से ही थी अय्याश''!

राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार और मुंहबोली बेटी हनीप्रीत भले ही जेल की सलाखों के पीछे सजा काट रही हो, लेकिन हर रोज उससे जुड़ा कोई न कोई राज सामने आ रहा है।

हनीप्रीत की टीचर ने खोले कई राज,

राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार और मुंहबोली बेटी हनीप्रीत भले ही जेल की सलाखों के पीछे सजा काट रही हो, लेकिन हर रोज उससे जुड़ा कोई न कोई राज सामने आ रहा है। एक नेशनल मैंगजीन में कुछ दिनों पहले हनीप्रीत को लेकर एक खबर छपी थी, जिसमें हनीप्रीत की एक टीचर का भी बयान छापा गया है।

बचपन से था नाच-गाने में इंटरेस्ट

फतेहाबाद के डीएवी सेंटेनरी स्कूल की प्रिंसिपल सुनीता मदान के अनुसार, हनीप्रीत को बचपन से ही नाचना-गाना पसंद था। उसका पढ़ाई में बहुत कम इंटरेस्ट था, इसी के चलते वह परीक्षा में बस किसी तरह पास हो जाया करती थी। स्कूल में उसका नाम प्रियंका तनेजा था।

इसे भी पढ़ें- राम रहीम की गुफा के बारे में सामने आया ये चौंका देने वाला सच!

स्कूल को नहीं थी जानकारी कि प्रियंका ही है हनीप्रीत

स्कूल में किसी को भी जानकारी नहीं थी प्रियंका तनेजा कब हनीप्रीत बन गई। राम रहीम को रेप केस में सजा के बाद स्कूल को पता चला कि हनीप्रीत ही प्रियंका है।

फतेहाबाद की है रहने वाली

बाबा की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के असली माता-पिता फतेहाबाद के रहने वाले हैं। हनीप्रीत के पिता का नाम रामानंद तनेजा और मां आशा तनेजा हैं। हनीप्रीत के पिता डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम के अनुयायी थे। बाद में उन्होंने अपनी सारी प्रॉपर्टी बेच दी और डेरा सच्चा सौदा में अपनी दुकान चलाने लगे।

इसे भी पढ़ें- हनीप्रीत का पर्दाफाश, बताई राम रहीम के गिरफ्तारी के दिन की पूरी सच्चाई

बता दें कि 14 फरवरी 1999 को हनीप्रीत उर्फ प्रियंका की शादी विश्वास गुप्ता से होने के बाद राम रहीम ने सबके सामने हनीप्रीत को अपनी तीसरी बेटी घोषित कर दिया।

Next Story
Share it
Top