logo
Breaking

फारुक अबदुल्ला ने फिर दिया विवादित बयान, कहा-पाकिस्तानी घटनाओं के लिये भारत बराबर का है जिम्मेदार

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला अपने विवादास्पद बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं।एक बयान में फारुक ने कहा कि पाकिस्तानी घटनाओं को लेकर भारत उतना ही जिम्मेदार है जितना की पाकिस्तान।

फारुक अबदुल्ला ने फिर दिया विवादित बयान, कहा-पाकिस्तानी घटनाओं के लिये भारत बराबर का है  जिम्मेदार

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला अपने विवादास्पद बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। एक बयान में फारुक अबदुल्ला ने कहा कि पाकिस्तानी घटनाओं को लेकर भारत उतना ही जिम्मेदार है जितना की पाकिस्तान।

फारुक ने यह भी कहा है कि हमारे पड़ोसी देश की अपनी अलग नफरतें हैं, वो सोचते हैं कि हमने बांग्लादेश को लेकर पाकिस्तान को बांट दिया है। हम विभाजनकर्ता नहीं हैं। देश में घटना स्वतः ही हुई हैं। जिन घटनाओं का हमें अभी भी सामना करना पड़ रहा है वो हमारी द्वारा नहीं की गई हैं।
फारुक अबदुल्ला ने यह भी कहा कि हम ऐसा भी नहीं कह सकते कि हम उनकी घटनाओं में शामिल नहीं हैं। घटनाओं के लिये जितने वे जिम्मेदार हैं उतने ही जिम्मेदार हम लोग भी हैं। यह एकतरफा नहीं है।
आपको बता दें कि इसके पहले फारुक अबदुल्ला नें मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती द्वारा पाकिस्तान से बातचीत की वकालत का समर्थन किया था। वहीं अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से पीएचडी कर रहे कश्मीरी नौजवान मन्नान वानी के आतंकी संगठन ज्वाइन करने के पीछे उन्होंने देश के हालात को जिम्मेदार ठहराया था।
Loading...
Share it
Top