Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फारूक अब्दुल्ला बोले- भारत के और कितने टुकड़े करोगे, एक पाकिस्तान तो बना दिया

कश्मीर मुद्दे को लेकर नेशनल कांफ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला के तल्ख तेवर बराबर बने हुए हैं।

फारूक अब्दुल्ला बोले- भारत के और कितने टुकड़े करोगे, एक पाकिस्तान तो बना दिया

कश्मीर मुद्दे को लेकर नेशनल कांफ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला के तल्ख तेवर बराबर बने हुए हैं। उन्होंने फिर से पाकिस्तान के पक्ष में बयानबाजी करते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने किया पलटवार- देश का मूड भांपने में नाकाम हैं मोदी-मूडी

फारूक अब्दुल्ला ने कहा, तुम ने एक पाकिस्तान तो बना दिया है। और कितने पाकिस्तान बनाना चाहते हो। भारत के और कितने टुकड़े करना चाहते हो तुम?'

यह भी पढ़ें: हार्दिक को पूर्व सहयोगी केतन पटेल देंगे बड़ा झटका, भाजपा में खुशी

जम्मू में एक जनसभा को संबोधित करते हुए नेशनल कांफ्रेंस प्रमुख ने कहा, 'हां मैंने कहा है कि पीओके पाकिस्तान का है और उन्होंने चूड़ियां नहीं पहन रखी है। उनके पास परमाणु बम भी हैं। क्या तुम चाहते हो कि वे हमारा खात्मा कर दें।'

यह भी पढ़ें: गुजरात: अमित शाह के सामने टिकट बंटवारे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का हंगामा

अबदुल्ला ने आगे कहा, 'तुम महलों में बैठे हो, गरीबों के बारे में भी सोचो जो बॉर्डर पर रह रहे हैं। जो रोजाना गोलियां और गोला-बारूद को सहते हैं।' बता दें कि नेशनल कांफ्रेंस केंद्र की मोदी और प्रदेश की महबूबा सरकार से खुश नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: 'पद्मावती' के समर्थन में शबाना आजमी ने मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ

फारूक अब्दुल्ला ने कश्मीर समाधान के लिए केंद्र द्वारा नियुक्त वार्ताकार दिनेश्वर शर्मा की पहल का भी विरोध किया था। अबदुल्ला का कहना था कि इस वार्ता से कुछ नहीं होने वाला है। भारत सरकार को इस मसले का हल निकालने के लिए पाकिस्तान से बातचीत शुरू करनी चाहिए।

Share it
Top