Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चुनाव की हार से फेल नहीं हुए राहुल गांधी: फारूक अब्दुल्ला

फारूख अब्दुल्ला को नहीं लगता कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी फेल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि सिर्फ तीन राज्यों के चुनावी परिणामों के आधार पर ऐसा नहीं कहा जा सकता।

चुनाव की हार से फेल नहीं हुए राहुल गांधी: फारूक अब्दुल्ला

नार्थ ईस्ट के चुनावी नतीजों पर जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री फारूख अब्दुल्ला का बयान सामने आया है। फारूख अब्दुल्ला ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी फेल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि सिर्फ तीन राज्यों के चुनावी परिणामों के आधार पर ऐसा नहीं कहा जा सकता।

अब्दुल्ला ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अभी थोड़ा समय दिया जाना चाहिए, साथ ही उनका कहना है कि राहुल हाल ही में अध्यक्ष बने हैं और उन्हें आगे बढ़ने में थोड़ा वक्त लगेगा। वह कहते हैं कि तीन राज्यों से जो परिणाम आए हैं वे उनकी हार नहीं हैं।
अब्दुल्ला ने कहा कि चुनाव तो आते-जाते रहते हैं और किसी भी पार्टी को परिवर्तन की आवश्यकता होती ही है। फारूख अब्दुल्ला ने कहा कि जनता के लिए काम करने पर हर पार्टी को फिर से खड़ा होने का मौका मिलता है और यही उम्मीद कांग्रेस से भी की जा सकती है।
वहीं दूसरी ओर कांग्रेस नेता मुकुल वासनिक ने अपने बयान में कहा कि मेघालय में कांग्रेस ने पांच साल शासन किया है और हमें मेघालय की जनता से यह उम्मीद थी कि इस बार भी हमें बहुमत मिलेगा पर ऐसा नहीं हुआ। मुकुल ने अपने बयान में कहा कि काफी लंबे समय से यहां किसी राजनीतिक दल को पूर्ण बहुमत नहीं मिला है।
Next Story
Top