logo

PoK पर फिर बिगड़े फारूक अब्दुल्ला के बोल कहा, ''किसी के बाप का हिस्सा नहीं''

पिछले सप्ताह फारूक अब्दुल्ला ने कहा था कि पीओके पाकिस्तान का हिस्सा है।

PoK पर फिर बिगड़े फारूक अब्दुल्ला के बोल कहा,

नेशनल कांफ्रेंस के मुखिया फारूक अब्दुल्ला ने जम्मू-कश्मीर को लेकर एक और विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने चूडि़यां नहीं पहन रखी हैं और उसके पास भी परमाणु बम है।

वह भारत को जम्मू-कश्मीर के अपने कब्जे वाले हिस्से पर नियंत्रण नहीं करने देगा। बता दें कि पिछले सप्ताह फारूक अब्दुल्ला ने कहा था कि पीओके पाकिस्तान का हिस्सा है। किसी के बाप की जागीर नहीं।

यह भी पढ़ें- शर्मनाक: स्कूल परिसर में लड़की को नग्न करके बनाई वीडियो, मामला दर्ज

बारामूला जिले के उरी सेक्टर में पार्टी कार्यकतार्ओं को संबोधित करते हुए फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि भारत दावा करता है कि पीओके हमारा है। हम भी कह रहे कि कृपया इसे हासिल कर लीजिए।

उन्होंने कहा कब तक ऐसे ही बेगुनाह लोगों का खून बहता रहेगा और हम यह कहते रहेंगे कि PoK हमारा हिस्सा है. वो इनके बाप का हिस्सा नहीं है। 70 साल हो गए हैं। वो पाकिस्तान है और यह हिंदूस्तान है और 70 साल से यह उसको हासिल नहीं कर सका है। आज कहते हैं वह हमारा हिस्सा है।

यह भी पढ़ें- राम जन्मभूमि पर नहीं बनाई जा सकती मस्जिद: सुब्रमण्य स्वामी

हम भी देख लेंगे पाकिस्तान इतना कमजोर नहीं हैं और उन्होंने कोई चूडि़यां नहीं पहन रखी हैं। उनके पास भी परमाणु बम है। युद्ध के बारे में सोचने से पहले हमें सोचना होगा कि इंसान के रूप में हम कैसे रहेंगे।

Loading...

Latest

View All

वायरल

View All

गैलरी

View All
Share it
Top