Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बाबरी मस्जिद कांड: आडवाणी पर फराह खान का तंज- जो बोया-वो काटा

बाबरी मस्जिद कांड की 25वीं बरसी के मौके पर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय खान की बेटी फराह खान अली ने भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी को निशाने पर लिया है।

बाबरी मस्जिद कांड: आडवाणी पर फराह खान का तंज- जो बोया-वो काटा

बाबरी मस्जिद कांड की 25वीं बरसी के मौके पर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय खान की बेटी फराह खान अली ने भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी पर तंज कसा है। पेशे से डिजाइनर फराह खान ने आडवाणी के लिए तीखे बोल ट्वीट किए हैं।

यह भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ की फोटो के साथ एक युवती ने रचाई अनोखी शादी

फराह ने अपने ट्वीट में लिखा है, एलके आडवाणी एक ऐसे इंसान हैं, जिन्होंने अयोध्या में अपनी रथ यात्रा से इंडिया को बांटने की दिशा में आग लगाने और उकसाने का काम किया था। इसके परिणाम स्वरूप बाबरी मस्जिद को ढहाया गया और आडवाणी ने भारत के प्रधानमंत्री बनने का सपना भी देखा।'

यह भी पढ़ें: JNU ने रद्द किया राम मंदिर पर चर्चा कार्यक्रम, सुब्रमण्यम स्वामी हुए आग-बबूला

संजय खान की लाडली अपने इसी ट्वीट में आगे लिखती हैं, 'आडवाणी ने पीएम बनने का सपना देखा, लेकिन उनका यह सपना साकार नहीं हो सका। दरअसल, वह एक ऐसे बूढ़े इंसान हैं, जो अब अपने टूटे सपनों के साथ जी रहे हैं। जब आप अच्छे कर्म करेंगे तो आपके संग भी कुछ अच्छा नहीं होगा।'

पढ़ें: पीएम मोदी बोले- एक परिवार की खातिर भुला दिए गए थे बाबा साहब, सरदार पटेल

इस तीखे ट्वीट के बाद फराह अब सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। कुछ लोगों ने जहां उनके खिलाफ लिखना शुरू कर दिया है, वहीं कुछ लोग उनके इस तर्क के सहमत नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही एक नई बहस भी शुरू हो गई है।

Next Story
Share it
Top