Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग की बहन का फ्लाइट में हुआ यौन उत्पीड़न

फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग की बहन से एक फ्लाइट में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग की बहन का फ्लाइट में हुआ यौन उत्पीड़न
X

फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग की बहन रैंडी जकरबर्ग से अलास्का एयरलाइंस की एक फ्लाइट में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

जिसके बाद एयरलाइंस की ओर से एक बयान जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि वह इस मामले की जांच कर रहे हैं कि विमान स्टाफ ने फेसबुक की पूर्व कर्मचारी रैंडी के साथ एक यात्री को छेड़खानी करने से क्यों नहीं रोका।

यह भी पढ़ें- लड़कों ने मंदिर में खिंचवाईं विवादित फोटोज, हुई इतने साल की जेल

रैंडी ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर अपने साथ हुई छेड़खानी का घटना के बारे में लोगों को बताया।

रैंडी के अनुसार, वह लॉस एंजेलिस से मैक्सिको जा रही थीं। रैंडी ने एयरलाइंस को एक पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने लिखा कि वह अपने पास बैठे एक शख्स से असहज महसूस कर रही थीं क्योंकि वह उन पर और फर्स्ट क्लास में बैठे अन्य यात्रियों पर लगातार आपत्तिजनक टिप्पणियां कर रहा था।

रैंडी ने कहा कि जब वह फ्लाइट में चढ़ रही थीं तब भी वह महिला यात्रियों की बॉडी के बारे में भी भद्दी टिप्पणियां कर रहा था।

रैंडी का कहना है कि उन्होंने विमान स्टाफ के एक व्यक्ति से इसकी शिकायत भी की लेकिन उसने इस बात को हल्के में लेते हुए कहा कि वह शख्स इस रूट पर हमेशा यात्रा करता रहता है और ऐसा ही है। साथ ही विमान कर्मचारियों ने इस बात को टालते हुए पीछे की सीट पर बैठने का ऑफर दिया, जिससे उन्हें काफी बुरा लगा।

यह भी पढ़ें- ओखी तूफान: अब तक 12 की मौत, सैंकड़ों लापता मछुआरों की तलाश में जुटी एयरफोर्स

इस मामले में रैंडी के एयरलाइंस को पत्र लिखने के बाद एयरलाइंस की ओर से मामले की जांच का भरोसा दिलाया गया था। साथ ही एयरलाइंस ने आरोपी व्यक्ति की यात्री सुविधा को भी अस्थाई तौर पर निरस्त कर दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story