Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एस्सार ऑयल खोलेगा 5000 पेट्रोल पंप, यहां करें आवेदन

आवेदन प्रक्रिया के बाद कंपनी आपके बताए गए स्थान का निरीक्षण करेगी।

एस्सार ऑयल खोलेगा 5000 पेट्रोल पंप, यहां करें आवेदन
नई दिल्ली. एस्सार ऑयल ग्रुप 1900 नए पेट्रोल पंप खोलने जा रहा है। इस समय पेट्रोल की संख्या 2400 है। एस्सार ऑयल का लक्ष्य 2017 तक पेट्रोल पंप 4300 करने की योजना है। इसके बाद 5000 किए जाएंगे।
इकनॉमिक्स टाइम्स के मुताबिक, सीईओ ललित कुमार गुप्ता ने कहा कि तेल कीमतों को नियंत्रण किए जाने से हमें बहुत अच्छा अवसर मिला है। कंपनी इस योजना पर 2100 करोड़ रु. निवेश करेगी। इससे रोजगार के अवसर बढ़ेंगे। इसके लिए कंपनी ने लोगों से आवेदन मांगे हैं। कंपनी ने दावा किया है कि वह बिल्‍कुल निष्‍पक्ष तरीके से पेट्रोल पंप आवंटित करेगी।
अगर आप एस्‍सार ग्रुप का पेट्रोल पंप लेना चाहते हैं तो www.essaroil.co.in पर लॉगइन करें। क्‍लिक कर आवेदन फॉर्म डाऊनलोड कर सकते हैं। पट्रोल पंप के लिए आवेदन करने की पहली शर्त यह है कि आपके पास 800 वर्गमीटर का प्‍लॉट होना चाहिए। हाईवे पर पेट्रोल पंप खोलने के लिए 1200 वर्गमीटर की जगह होनी चाहिए।
आवेदन प्रक्रिया के बाद कंपनी आपके बताए गए स्थान का निरीक्षण करेगी और अगर आपकी जमीन कंपनी के नियमों को पूरा करती है तो आपको एक महीने के भीतर आपको डीलरशिप अलॉट कर दिया जाएगा। सेटअप करने में कंपनी इंजीनियरिंग और टेक्निकल सपोर्ट करेगी। कर्मचारियों को ट्रेनिंग मुहैय कराएगी। समय-समय पर स्कीम देगी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top