logo
Breaking

मुंबई / कामगार अस्पताल के कर्मचारियों ने हॉस्पिटल के खिलाफ किया प्रदर्शन, आग लगने की बताई वजह

मुंबई के अंधेरी इलाके में ईएसआईसी कामगार अस्पताल में आग लगने से सोमवार को आठ लोगों की जान चली गई। इस बहुमंजिला इमारत में आग लगने से 110 के करीब लोग झुलस गए। अस्पताल के कर्मचारियों ने अब प्रदर्शन किया है।

मुंबई / कामगार अस्पताल के कर्मचारियों ने हॉस्पिटल के खिलाफ किया प्रदर्शन, आग लगने की बताई वजह
मुंबई के अंधेरी इलाके में ईएसआईसी कामगार अस्पताल में आग लगने से सोमवार को आठ लोगों की जान चली गई। इस बहुमंजिला इमारत में आग लगने से 110 के करीब लोग झुलस गए। जब तक मरीज और तीमारदार वहां से निकल पाते उससे पहले ही कई लोग आग की चपेट में आ गए।
मंगलवार को अस्पताल के कर्मचारियों ने अस्पताल के खिलाफ प्रदर्शन किया। कर्मचारियों का कहना था कि अस्पताल में जरूरी सुविधाएं नहीं थीं। जिसके कारण वहां आग लग गई और बुझा नहीं पाए। कर्मचारियों ने कहा कि अस्पताल में पर्याप्त मात्रा में अग्निशमन यंत्र नहीं थे। जिसकी वजह से हादसा बढ़ गया।
कर्मचारियों ने प्रदर्शन के दौरान तख्तियां ले रखी थीं। जिस पर लिखा था। इलाज के नाम पे खेल हुआ, प्रशासन यहां फेल हुआ। एक तख्ती पर लिखा था ESIC मतलब चिंता से मुक्ति या मुक्ति की चिंता। लगी आग अंधेरी में प्रशासन सोया दिल्ली में। इस मामले में आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।
Loading...
Share it
Top