Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कंपनी के VP ने पहले चुराई लड़कियों की पैंटी, फिर ली 50 हजार महिलाओं की अश्लील तस्‍वीरें

दुनिया की सबसे बड़ी और जानी मानी एक एंटरटेनमेंट कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट की काली करतूत का खुलासा हुआ है।

कंपनी के VP ने पहले चुराई लड़कियों की पैंटी, फिर ली 50 हजार महिलाओं की अश्लील तस्‍वीरें

दुनिया की सबसे बड़ी और जानी मानी एक एंटरटेनमेंट कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट की काली करतूत का खुलासा हुआ है। इस शख्स ने 50 हजार महिलाओं की अश्लील तस्वीरें जमा कर रखी थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एंड्रयू मैक्रे नामक शख्स ‘लाइव नेशन’ नाम की ग्लोबल एंटरटेनमेंट फर्म का वाइस प्रेसिडेंट है। इस शादीशुदा शख्स को महिलाओं की अश्लील तस्वीरें लेने की आदत लग गई।

यह भी पढ़ें- दुनियाभर में वेश्यावृत्ति के लिए मशहूर है ये शहर, जिस्मफरोशी के साथ होते है कई गैर-कानूनी धंधे

पुलिसवाले ने रंगे हाथ पकड़ा

आरोपी एंड्रयू उस समय रंगे हाथ पकड़ा गया जब एक पुलिस वाले ने उसे गंदी हरकत करते हुए देख लिया। ये पुलिसवाला उस समय अपनी ड्यूटी पर नहीं था। पुलिसवाले के मुताबिक, उसने देखा कि आरोपी ने अपना लैपटॉप बैग स्टेशन पर खड़ी एक महिला की टागों बीच में रख दिया।।

कोर्ट में वकील केट ब्लमगर्ट ने कहा कि पुलिसवाले ने देखा कि एंड्रयू ने दोबारा वैसी ही हरकत की। इसके बाद उससे रहा नहीं गया और जब उसने आरोपी से पूछताछ की तो उसने सच कबूल कर लिया। एंड्रयू ने बताया कि उसे लैपटॉप बैग में खुफिया कैमरा लगा है। साथ ही उसने कहा कि उसे 10 दिन पहले ऐसी आदत लगी।

आरोपी के घर से मिलीं ये चीजें

पुलिस ने जब आरोपी के घर की तलाशी ली तो कुछ और ही सामने आया। अधिकारियों को आरोपी के घर से एक हार्ड ड्राइव मिली जिसमें 2013-2017 के बीच की करीब 50 हजार गंदी तस्वीरें बरामद हुई।

इस हार्डड्राइव में उन महिलाओं की भी फोटोज थीं जो एंड्रयू के घर के आसपास रहती हैं। वकील ब्लमगर्ट ने बताया कि वक्त के साथ तस्वीरें और विचलित करने वाली होती गईं। कोर्ट में ये बात भी सामने आई कि एक बार एंड्रयू ने अपनी एक महिला सहकर्मी की भी गंदी तस्वीरें ली थीं और उसका अंडरवियर चुरा लिया था।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी! आधार कार्ड को लेकर हुए बड़े बदलाव, अब नहीं देना होगा कोई नंबर

आरोपी ने कोर्ट में अपना गुनाह कबूल कर लिया है। फिलहाल एंड्रयू को जमानत पर रिहा कर दिया गया है लेकिन जल्द ही अदालत अपना फैसला सुनाएगी। लाइव नेशन कंपनी के प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी एंड्रयू मेक्रे को गिरफ्तार होने के बाद नौकरी से निकाल दिया गया है।
Next Story
Top