Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हैवानियत! लड़की के मुंह में अंगूठी डाल, गले की नस खाने लगा रेपिस्ट

इंग्लैंड के वेल्स में कोर्ट ने एक खतरनाक रेपिस्ट को 10 साल की सजा सुनाई है।

हैवानियत! लड़की के मुंह में अंगूठी डाल, गले की नस खाने लगा रेपिस्ट
X

इंग्लैंड के वेल्स में कोर्ट ने एक खतरनाक रेपिस्ट को 10 साल की सजा सुनाई है और सजा पूरी करने के बाद कभी भी पीड़िता से संपर्क न करने की चेतावनी दी है।

पीड़िता के मुताबिक, ये रेपिस्ट इतना खतरनाक है कि इसने रेप के दौरान दांतों से पीड़िता के गले की नस काटकर बाहर निकालनी चाही। ये पहली बार नहीं है ये खतरनाक रेपिस्ट पहले भी ऐसी वारदातों को अंजाम दे चुका है।

साल 2006 में इस शख्स को 18 वर्षीय लड़की को ईंट से मारकर बुरी तरह घायल करने के जुर्म में भी सजा हो चुकी है।

यह भी पढ़ें- मुंबई: दुकान में लगी भयानक आग, 12 लोगों की मौत, कई घायल

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता 4 साल से इस खतरनाक अपराधी से पीड़ित थी। आरोपी 2013 में भी पीड़िता का बलात्कार कर चुका है। लेकिन उस समय पीड़िता ने चुप रहना उचित समझा। लेकिन इस बार आरोपी ने पीड़िता का रेप कर बर्बरता की सारी हदें पार कर दीं।

इतना ही नहीं उसने रेप के दौरान पीड़िता के गले में पहनी चेन के जरिए गला घोंटकर हत्या करने की भी कोशिश की और एक अंगूठी पीड़िता के गले के अंदर डालकर उसकी सांसें रोकने की भी कोशिश की।

हालांकि पीड़िता ने आरोपी के चेहरे पर वार कर खुद को बचाया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता इस वारदात के बाद इतना डर गई थी कि वह सुनवाई के दौरन भी उसे नहीं देखना चाहती थी।

सुनवाई के दौरान जब कोर्ट ने पीड़िता को मुआवजे की पेशकश की तो उसने ठुकराते हुए कहा कि यदि मैं मुआवजे की राशि को स्वीकार करती हूं तो खुद को वैश्या महसूस करूंगी।

यह भी पढ़ें- बड़े-बड़े इंजीनियरों की तकनीक को फेल कर देंगे आम लोगों के ये 10 जुगाड़, देखें तस्वीरें

फिलहाल कोर्ट ने आरोपी को 10 साल जेल की सजा सुनाई है लेकिन पीड़िता ने इतनी सजा दिए जाने पर हताशा जताई और कहा कि मुझे उम्मीद थी कि अपराधी को कम से कम 17 साल जेल की सजा सुनाई जाएगी, क्योंकि वह एक हैवान है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story