Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Video: किराए के बदले मालिक मकान ने शारीरिक संबंध बनाने की मांग, ऐसे हुआ खुलासा

इंग्लैंड के वेल्स में मकान मालिक ने 650 पाउंड यानि 51 हजार रुपए प्रति महीना किराए के हिसाब से फ्लैट उठाने के लिए ऐड दिया था।

Video: किराए के बदले मालिक मकान ने शारीरिक संबंध बनाने की मांग, ऐसे हुआ खुलासा

इंग्लैंड के वेल्स में एक मकान मालिक ने मकान का किराया न लेने के एवज में महिला से शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रखी। मकान मालिक जब महिला के सामने यह ऑफर रख रहा था, तो उसकी सारी बातें कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

यह भी पढ़ें- Video: डांसर को देख अश्लील इशारे करने लगा बुजुर्ग, ट्विटर पर लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मकान मालिक ने 650 पाउंड यानि 51 हजार रुपए प्रति महीना किराए के हिसाब से फ्लैट उठाने के लिए ऐड दिया था। सियान थॉमस नाम की एक महिला रिपोर्टर ने फ्लेट को रेंट पर लेने के लिए मकान मालिक से बात की। लेकिन जब महिला उससे मिलने गई तो मकान मालिक ने किराया न लेने की बात कह उससे हफ्ते में एक बार शारीरिक संबंध बनाने का प्रस्ताव उसके सामने रखा।

मकान मालिक के नापाक इरादे कैमरे में कैद हो गए। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला और मकान मालिक किसी रेस्टोरेंट में बैठे हैं। बातचीत के दौरान मकान मालिक महिला के सामने सेक्स का ऑफर रखता हुआ दिखाई दे रहा है।

मकान मालिक कह रहा है कि मैं आपको ऐसी कोई सलाह नहीं दूंगा जिससे आपको इतना दूर सफर करना पड़े, लेकिन मैं आपकी मदद करना चाहता हूं। इसके आगे वो कहता है कि मुझे नहीं पता कि आपने इस तरह के दोस्तों के बारे में सुना है जो कुछ इंतजाम करके इस तरह के फायदे उठाते हैं।

इसके बाद जब महिला रिपोर्टर ने उससे पूछा की वह फ्लेट का किराया माफ करने के लिए कितनी बार संबंध बनाएगा तो उसने जवाब दिया कि हफ्ते में एक बार।

यह भी पढ़ें- फिल्म पद्मावत दिखा किया लड़की से रेप, ऐसे दिया घटना को अंजाम

रिपोर्ट के मुताबिक, ये एक स्टिंग ऑपरेशन था, जो यह जानने के लिए किया गया था कि महिला किराएदारों के साथ मकान मालिक का कैसा बर्ताव है।

इंग्लैंड में ये स्टिंग ऑपरेशन टीवी पर टेलीकास्ट किया गया। इंग्लैंड का कानून कहता है कि यदि कोई शख्स किसी महिला को देह व्यापार के लिए उकसाता है तो 2003 के कानून के तहत वो यौन संबंध अपराध कहा जाएगा। लेकिन हाल में हुई ये घटना बताती है कि किराए के बदले शारीरिक संबंध बनाने पर कोई कानून लागू नहीं होता है।

Next Story
Top