Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

16 साल की उम्र में मां बनी लड़की ने सुनाई आपबीती, पढ़कर आ जाएंगे आंसू

इंग्लैंड के मैनचेस्टर में एक युवती ने अपने ब्वॉयफेंड पर रेप का आरोप लगाया है।

16 साल की उम्र में मां बनी लड़की ने सुनाई आपबीती, पढ़कर आ जाएंगे आंसू
X

इंग्लैंड के मैनचेस्टर में एक युवती ने अपने ब्वॉयफेंड पर रेप का आरोप लगाया है। पुलिस को दी शिकायत में 25 वर्षीय एनी स्मिथ अपने पूर्व प्रेमी नयाशा मुकुनाइक के हिंसक व्यवहार को बताया।

एनी ने बताया कि कैसे मुकुनाइक उन्हें जबरन अपने पास सुलाकर रेप किया करता था। रेप के दौरान बच्चे भी उनकी बगल में सो रहे होते थे।

यह भी पढ़ें- शर्मनाक! ब्लड कैंसर पीड़ित से दोस्त और मददगार ने दो बार किया गैंगरेप

मेट्रो न्यूज के मुताबिक, पीड़िता ने बताया कि मैंने साल 2013 में एक बच्चे को जन्म दिया, जिसके बाद ब्वॉयफेंड मुकुनाइक काफी हिंसक हो गया।

मुकुनाइक ने मुझसे कहा कि मैं मां बन गई हूं इसलिए अब मेकअप नहीं कर सकती और न ही स्लिम-फिटिंग वाले कपड़े पहन सकती हूं। मुझे कई बार लगा कि वो मेरी पहचान ही मुझसे दूर ले जा रहा है लेकिन तब मैं उसे बहुत प्यार करती थी इसलिए मैंने इस बारे में कोई एक्शन नहीं लिया।

स्मिथ आगे बतातीं हैं कि मुकुनाइक ने धीरे-धीरे करके मेरा सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिया और मेरा मोबाइल भी छीन लिया, जिससे मैं अपने दोस्तों और परिवार से संपर्क ना कर सकूं। इतना ही नहीं वह घर से बाहर जाने के दौरान मुझे घर के में बंद कर देता था।

यह भी पढ़ें- जायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: आरोपी की आज कोर्ट में पेशी, कहा- नींद में गलती से लगा पैर

अपने साथ हुए जुल्मों को याद करते हुए स्मिथ कहती हैं कि नयाशा मुकुनाइक ने पहली बार साल 2014 में मेरा शारीरिक उत्पीड़न किया। इतना ही नहीं उसने मेरे चेहरे पर इतना जोर का पंच मारा कि मेरे आंसू भी नहीं रुक रहे थे। इसके बाद मैंने दूसरी बेटी को जन्म दिया, जिसके बाद मुकुनाइक और हिंसक हो गया।

फिलहाल आरोपी को उसके इस अपराध के लिए कोर्ट ने इस साल फरवरी में 13 साल की सजा सुनाई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story