Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

900 रुपए में बन सकते हैं 21 करोड़ के इस बंगले के मालिक, ये है ऑफर

इंग्लैंड में एक करोड़पति ने 21 करोड़ का अपना बंगला सेल के लिए रखा है।

900 रुपए में बन सकते हैं 21 करोड़ के इस बंगले के मालिक, ये है ऑफर

इंग्लैंड में एक करोड़पति ने 21 करोड़ का अपना बंगला सेल के लिए रखा है। इतना ही नहीं इसे खरीदने के लिए एक कॉम्पीटीशन भी रखा गया है। जिसमें कोई भी शख्स 10.50 पाउंड की फीस देकर 'विन ए मिलेनियर मैन्शन कॉम्पीटीशन' का हिस्सा बन सकता है।

इस कॉम्पीटीशन को जीतने वाले को बंगले के साथ ही रॉल्स रायस कार, 50 हजार पाउंड कैश और मकान के बाकी सामान का मालिक बना दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- वेश्यावृत्ति की वजह से है बदनाम ये देश, सरकार भी परेशान

क्या है मालिक का मकसद

इस बंगले को बेचने के लिए ऑफबीट लॉटरी ऑफर रखने वाले मालिक का कहना है कि वो चाहते हैं कि इसके जरिए किसी का भी ऐसा मकान खरीदने का सपना सच हो जाए।

ये आलीशान बंगला डेवन में टिवरटन के पास मौजूद है, जोकि 1990 में बनवाया गया था। इस बंगले को ओनर ने पहली बार सेल में रखा है।

इस बंगले के मालिक का कहना है कि यहां हमने कुछ बेहतरीन समय गुजारा है। हम इसलिए इसे बेच रहे हैं ताकि हम हमारे दो ग्रैंडचिल्ड्रेन जो कि यहां से 4 घंटे की दूरी पर रहते हैं उनके पास जा सकें।

बंगले के मालिक का कहना है कि इसे ऐसे किसी कॉम्पीटीशन के जरिए बेचना मजेदार होगा और इससे मिलने वाले पैसों को हम लोग दान में देंगे। हम यहां से सिर्फ पर्सनल सामान के अलावा कोई सामान नहीं ले जाना चाहते, जिससे इस कॉम्पटीशन के विनर को रेडी घर मिले।

क्या-क्या है इस बंगले में

बंगले में 4 बेडरूम, एक डाइनिंग रूम, एक ड्रॉइंग रूम, एक बार रूम, जिम, एक किचन ब्रेकफास्ट रूम और एक लाइब्रेरी है। 10 एकड़ में बने इस बंगले में गार्डन में कई पॉन्ड्स, गोल्फ कोर्स और स्विमिंग पूल भी हैं।

रनर-अप के लिए भी प्राइज

इस कॉम्पीटीशन का हिस्सा बनने के लिए आसान से सवाल का जवाब देना होगा। लेकिन अगर आपका जवाब सही नहीं भी हुआ तो भी 9 रनर-अप को दस हजार पाउंड का ईनाम मिलेगा।

यह भी पढ़ें- प्रेमी ने प्रेमिका को कुल्हाड़ी से काट कर उतारा मौत के घाट, इस एक बात से था नाराज

कब तक चलेगा कॉम्पीटीशन

यह कॉम्पीटीशन 30 नवंबर 2018 तक चलते रहेगा। इस कॉम्पीटीशन में पांच लाख टिकट बिकने की उम्मीद जताई जा रही है। बंगले के मालिक हर टिकट की राशि में से 2 पाउंड चैरिटी में देंगे।
Next Story
Top