Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रॉबर्ट वाड्रा के करीबियों के ठिकाने पर ईडी का छापा

जमीन घोटाले से जुड़े मामले में रॉबर्ट वाड्रा के तीन सहयोगियों के ठिकाने पर प्रर्वतन निदेशालय (ईडी) ने छापा मारा है। रॉबर्ट वाड्रा के वकील ने कहा है कि ईडी की टीम ने हमारे लोगों को स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी में बंद कर रखा है।

रॉबर्ट वाड्रा के करीबियों के ठिकाने पर ईडी का छापा
शुक्रवार को ईडी की टीम रॉबर्ट वाड्रा के दिल्ली ऑफिस पहुंची। हालांकि यहां पर वाड्रा मौजूद नहीं थे। जमीन घोटाले से जुड़े मामले में रॉबर्ट वाड्रा के तीन सहयोगियों के ठिकाने पर भी प्रर्वतन निदेशालय (ईडी) ने छापा मारा है। रॉबर्ट वाड्रा के वकील ने कहा है कि ईडी की टीम ने हमारे लोगों को स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी में बंद कर रखा है।
किसी को अंदर से बाहर और बाहर से अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। क्या यह कोई हिटलर का जमाना है। या क्या कोई जेल है। रॉबर्ट वाड्रा के वकील ने कहा है कि 4.5 साल तक सरकार ने रॉबर्ट वाड्रा को घेरने की कोशिश की लेकिन उसे कुछ भी नहीं मिला। अब वह उनसे जुड़े हुए लोगों पर छापेमारी करके दबाव बना रही है।
आपको बता दें कि राजस्थान के बीकानेर में कोलायत की एक लैंड डील से जुड़े मामले में ईडी ने छापेमारी की है। यह जमीन सेना की महाजन फील्ड फायरिंग रेंज की वजह से विस्थापित होने वाले लोगों को बांटी जानी थी। मनी लांड्रिंग एक्ट के तहत 2015 में वाड्रा पर केस दायर हुआ था। स्थानीय तहसीलदार ने फर्जीवाड़े की शिकायत को संज्ञान लेते हुए केस दर्ज करवाया था।
Next Story
Share it
Top