Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

असली चोर चीन और पाकिस्तान में नहीं भारत में ही है: फारूख अब्दुल्ला

अब्दुल्ला का निशाना अप्रत्यक्ष तौर पर मोदी सरकार की तरफ था।

असली चोर चीन और पाकिस्तान में नहीं भारत में ही है: फारूख अब्दुल्ला
नेशनल कांफ्रेंस के वरिष्ठ नेता फारूख अब्दुल्ला ने एक विवादित बयान दिया है। एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि भारत को चीन या पाकिस्तान से ज्यादा खतरा भितरघातियों से है।
अब्दुल्ला ने कहा कि असली चोर चीन पाकिस्तान में नहीं है बल्कि वो भारत के अंदर छिपा बैठा है जो बेड़ागर्क करने पर तुला हुआ है।
अब्दुल्ला का निशाना अप्रत्यक्ष तौर पर मोदी सरकार की तरफ था। अब्दुल्ला के इस बयान पर विपक्ष ने कहा कि वो ऐसा कह कर भारत के विरोधी देशों को उनके हर गुनाह की माफ़ी दे रहे हैं।
विपक्षी दलों के एक प्रोग्राम में अब्दुल्ला ने अपनी बात रखते हुए कहा कि इस बात में कोई दोराय नहीं है की मैं एक मुस्लिम हूं और मुझे एक भारतीय मुस्लिम होने पर फख्र है।
उन्होंने कहा कि यदि कोई उनसे यह सवाल करता है कि क्या वो एक भारतीय मुसलमान हैं? क्या आजादी की लड़ाई में मुसलमानों ने भाग नहीं लिया?
उन्होंने बताया कि जिस शख्स ने क्विट इंडिया का नारा गांधी जी को सुझाया वो भी एक मुस्लिम ही था। यहां तक कि जिस महिला ने तिरंगा बनाया वो भी एक मुस्लिम महिला ही थी।
उन्होंने कहा कि भारत को चीन और पाकिस्तान से नहीं बल्कि हमारे अन्दुरुनी दुश्मनों से ही खतरा है जो हमारे देश के अंदर छुपे बैठे हैं।
Next Story
Top