Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भारतीय सेना ने मार गिराए जैश ए मौहम्मद के दो आतंकी, एक जवान घायल

सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां में दो आतंकियो को मार गिराया है। इस मुठभेड़ में तीसरे आतंकी के मारे जाने की खबर है, लेकिन उसका शव अब तक नही मिल पाया है।

भारतीय सेना ने मार गिराए जैश ए मौहम्मद के दो आतंकी, एक जवान घायल

सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां में दो आतंकियो को मार गिराया है। इस मुठभेड़ में तीसरे आतंकी के मारे जाने की खबर है, लेकिन उसका शव अब तक नही मिल पाया है। इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा हैं। सोमवार शाम को सीआरपीएफ, जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना को खबर मिली कि शोपियां के केलर के बतमरण में दो से तीन आतंकी छिपे हैं।

इसके बाद सुरक्षाबलों ने गांव में कासो यानि कि कार्डोंन एंड सर्च अभियान चलाया। इसी दौरान गांव के कुछ लोगों ने सुरक्षाबलों पर जबरदस्त पत्थरबाजी की लेकिन सुरक्षाबलों के सख्ती के आगे उनकी एक ना चली। आतंकियो के इसकी आड़ में सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियो को मार गिराया हैं।

इसे भी पढेंः गुजरात में सीएम पद के लिए पार्टी में मंथन शुरू, इस महिला का नाम सबसे आगे

दोनों ओर से हुई गोलीबारी में घर भी तबाह हो गए हैं। सुरक्षाबलों को आशंका है कि तीसरे आतंकी का शव मलबे में दबा हो सकता है। मारे गए आतंकियो की पहचान अब तक नहीं हो पाई है।
जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ जारी ऑपेरशन आल ऑउट के तहत अब तक 209 आतंकी मारे जा सके हैं, जबकि पिछले पूरे साल में करीब 150 आतंकी ही मारे गए थे। आतंकियो के ज़्यादातर टॉप कमांडर मारे जा चुके हैं अब चार पांच टॉप कमांडर ही जीवित बचे हैं।
सुरक्षाबलों की कोशिश इनको भी जल्द ही मार गिराने की है, ताकि कश्मीर में पूरी तरह से अमन शांति कायम किया जा सके।
Share it
Top