Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

WB: बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर पर बमबारी, कुल 15 जगहों पर हुए हमले

उत्तर 24 परगना के भाटपारा के जगदल इलाके में जिन 15 जगहों पर बमबारी हुई है उनमें बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह का घर भी शामिल है। भाटपारा इलाके में सांसद अर्जुन सिंह के घर के पास 15 स्थानों पर बम फेंके गए हैं।

WB: बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर पर बमबारी, कुल 15 जगहों पर हुए हमले
X

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर हिंसक घटनाएं सामने आ रही हैं। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद अर्जुन सिंह के घर पर बीती रात बमबारी की घटना हुई है। जानकारी के अनुसार बमबारी की घटना कुल 15 जगहों पर हुई है।

इस घटना में एक बच्चे समेत तीन लोग घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बमबारी के दौरान सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ा गया है। यह सीसीटीवी कैमरे पुलिस द्वारा लगाए गए थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी ने बमबारी की घटनाओं के पीछे तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के गुंडों का हाथ बताया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, भाजपा सांसद सांसद मुकुल राय ने कहा कि वह इस घटना की शिकायत चुनाव आयोग से भी करेंगे।

उत्तर 24 परगना के भाटपारा के जगदल इलाके में जिन 15 जगहों पर बमबारी हुई है उनमें बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह का घर भी शामिल है। भाटपारा इलाके में सांसद अर्जुन सिंह के घर के पास 15 स्थानों पर बम फेंके गए हैं। सांसद अर्जुन सिंह के मुताबिक, इस हमले में तीन लोगों के साथ उनके कई सहयोगी भी शामिल थे।

पुलिस ने बताया है कि हमले में बच्चों समेत तीन लोग घायल हो गए हैं। पुलिस इस हमले और भाजपा सासंद के आरोपों की जांच में जुट गई है। वहीं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि इस हमले के पीछे टीएमसी के लोग शामिल हैं। आचार संहिता लागू होने के बाद भी गुंडे बमबारी कर रहे हैं और गोलियां बरसा रहे हैं। चुनाव आयोग को इसे चेतावनी के तौर पर लेना चाहिए, वरना हमें नहीं लगता कि वोटिंग शांतिपूर्ण तरीके से होगी।

Next Story