Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कपिल गुर्जर के AAP से संबंध पर संजय सिंह का बड़ा बयान, बोले बीजेपी उतनी ही गंदी राजनीति करेगी, जितनी वो कर सकती है

Delhi Election 2020: संजय सिंह ने कहा कि अब चुनाव के पहले तस्वीरें और फिर षड्यंत्र रचे जाएंगे। बीजेपी जितनी चाहे उतनी गंदी राजनीति कर सकती है। किसी के साथ तस्वीर होना कुछ साबित नहीं करता।

Delhi Violence: आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह ने अमित शाह पर लगाया आरोप, कहा दिल्ली हिंसा में आपके लोग थे शामिल
X
संजय सिंह

Delhi Election 2020: दिल्ली चुनाव में शुरुआत से ही आप सरकार और अरविंद केजरीवाल पर तरह-तरह के इल्जाम लगते रहे हैं। कभी पाकिस्तान से लिंक की बात हो तो कभी अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कहने की बात, ये सिलसिला तो जैसे थमने का नाम नहीं ले रहा।

इसी क्रम में आज आप सरकार पर एक बहुत बड़ा इल्जाम लगाया गया। कपिल गुर्जर के आम आदमी पार्टी के संबंध पर संजय सिंह का बड़ा बयान आया है। संजय सिंह ने कहा है कि इस वक्त अमित शाह देश के गृहमंत्री हैं। अब चुनाव के पहले तस्वीरें और फिर षड्यंत्र रचे जाएंगे। बीजेपी जितना चाहे उतनी गंदी राजनीति कर सकती है। किसी के साथ तस्वीर होना कुछ साबित नहीं करता।

क्या है मामला

दिल्ली के शाहीन बाग में फारिंग को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर का संबंध आम आदमी पार्टी से बताया जा रहा है। दिल्ली क्राइम ब्रांच को कपिल गुर्जर के मोबाइल से कुछ तस्वीरें मिली हैं। कपिल गुर्जर तस्वीरों में आम आदमी पार्टी के कई बड़े नेताओं के साथ है।

बताया जा रहा है कि कपिल गुर्जर शाहीन बाग में चल रहे विरोध प्रदर्शन से इसलिए नाराज था क्योंकि आने जाने वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। दिल्ली क्राइम ब्रांच अधिकारियों का दावा है कि कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी से जुड़ा है। कपिल गुर्जर मोबाइल से कुछ तस्वीरें मिली है।

जिनमें कपिल गुर्जर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और आप नेता संजय सिंह के साथ है। साथ ही दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के डीसीपी राजेश देव ने कहा कि शूटर कपिल गुर्जर के फोन के कुछ व्हाट्सऐप वीडियो, फोटो मिटा दिए गए थे। टेक्निकल टीम की मदद से सब रिकवर कर लिया गया। फोटो देखने के बाद पता चला कि उसने 2019 में आप पार्टी को ज्वाइन किया था। उसने खुद इस बात को कुबूला है।


Next Story