Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Election 2020 : प्रियंका गांधी ने भाजपा और AAP पर साधा निशाना

Delhi Election 2020: प्रियंका गांधी ने कहा कि भाईयों बहनों, मैं माफी मांगती हूं कि मुझे आने में देर हो गई। असल में मैं ट्रैफिक में अटक गई थी। आप और बीजेपी ने पिछले पांच साल में कोई नया रोड ही नहीं बनाया।

प्रियंका गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, बोलीं संकट के समय जनता के सामने पारदर्शिता महत्वपूर्ण
X
प्रियंका गांधी

Delhi Election 2020: दिल्ली चुनाव में सारी पार्टियों ने अपना दम आजमा रही हैं। अरविंद केजरीवाल से लेकर नरेन्द्र मोदी तक ने इस चुनाव में अपने तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस दौरान आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला भी चल रहा है।

अब इस चुनाव को और भी ज्यादा रोमांचक बनाने के लिए प्रियंका गांधी भी मंच पर उतर आई हैं। प्रियंका गांधी ने दिल्ली के हौज काजी के अपनी जनसभा में मंच पर उतरते ही आप और बीजेपी दोनों पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि भाईयों एवं बहनों, मैं माफी मांगती हूं कि मुझे आने में देर हो गई। असल में मैं ट्रैफिक में अटक गई थी। आप और बीजेपी ने पिछले पांच साल में कोई नया रोड ही नहीं बनाया। अगर मैंने शीला दीक्षित के मेट्रो का रास्ता लिया होता तो मैं दस मिनट में पहुंच जाती।

विज्ञापनों पर किया कमेंट

प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने 5200 करोड़ सिर्फ विज्ञापनों पर खर्च कर दिए। अखबार के पूरे पेज पर भाजपा और प्रधानमंत्री जी का विज्ञापन होता है। आज मैंने पता किया- इस एक पेज के विज्ञापन के 65 लाख खर्च होते हैं। इस क्षेत्र में अरविंद केजरीवाल भी पीछे नहीं हैं।

उन्होंने विज्ञापन पर 611 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। आपको रोजी-रोटी, बच्चों की शिक्षा, स्वास्थ्य, बेटियों की सुरक्षा की बात सुननी है। लेकिन, प्रधानमंत्री जी और मुख्यमंत्री जी ये बातें नहीं करते हैं। दोनों प्रचार के भूखे हैं।

नरेन्द्र मोदी पर कसा तंज

प्रियंका गांधी ने नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी ये नहीं बताएंगे कि इनके शासन में 45 साल की सबसे ज्यादा बेरोजगारी है। 5 सालों में 3.5 करोड़ रोजगार कहाँ गए? एलआईसी, बीएसएनएल, बीपीसीएल और रेलवे को क्यों बेच दिया?

अरविंद केजरीवाल को लिया घेरे में

प्रियंका गांधी ने अरविंद केजरीवाल को घेरे में लेते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन में 602 मोहल्ला क्लीनिक थे, उनका नाम उस समय मेडिकल डिस्पेंसरी था। आप ने सिर्फ 190 नए क्लीनिक बनाए हैं।

कांग्रेस ने 5000 KM की सड़कें बनाई, आप ने ज़ीरो

कांग्रेस ने 6500 नई बसें दी, आप ने सिर्फ 3800

कांग्रेस ने मेट्रो बनाई, आप ने अटका दिए।

वोट की अपील

उन्होंने कांग्रेस को वोट देने की अपील भी विरोधी पार्टियों पर कमेंट करने के ही अंदाज में किया। प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस को दिया गया वोट आपके और देश के पक्ष में जाएगा। आपको झूठ और सच का अंतर समझना होगा। आप कांग्रेस को विजयी बनाइए।

Next Story