Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Election 2020 : कपिल गुर्जर के AAP संबंध पर जेपी नड्डा बोले, देश की जनता के सामने आया 'आप' का गंदा चेहरा

Delhi Election 2020 : शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर का संबंध आम आदमी पार्टी से बताया जा रहा है। दिल्ली क्राइम ब्रांच को कपिल गुर्जर के मोबाइल से कुछ तस्वीरें मिली हैं।

जेपी नड्डा ने की आर्थिक नीतियों में सुधार की तारीफ, पीएम नरेंद्र मोदी के लिए कही ये बात
X
जेपी नड्डा

Delhi Election 2020: शाहीन बाग के गोलीकांड में शामिल कपिल के फोन में मिली तस्वीरों के बाद दिल्ली चुनाव में वाद-विवाद के लिए एक और विषय मिल गया है। अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि दिल्ली और देश की जनता के सामने आज आप पार्टी का गंदा चेहरा सामने आ गया।

बता दें कि इन तस्वीरों की वजह से बीजेपी आप पर लगातार हमले करने पर जुट गई है। उधर आप सरकार भी अपनी सफाई देने में कोई कसर नहीं छोड़ रही। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे- वैसे चुनावी मंच और भी रोमांचक होता जा रहा है। लेकिन कौन कितने पानी में है, ये तो दिल्ली की जनता को ही तय करना है।

क्या है मामला

बता दें कि शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर का संबंध आम आदमी पार्टी से बताया जा रहा है। दिल्ली क्राइम ब्रांच को कपिल गुर्जर के मोबाइल से कुछ तस्वीरें मिली हैं। कपिल गुर्जर तस्वीरों में आम आदमी पार्टी के कई बड़े नेताओं के साथ है।

बताया जा रहा है कि कपिल गुर्जर शाहीन बाग में चल रहे विरोध प्रदर्शन से इसलिए नाराज था क्योंकि आने जाने वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। दिल्ली क्राइम ब्रांच अधिकारियों का दावा है कि कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी से जुड़ा है। कपिल गुर्जर मोबाइल से कुछ तस्वीरें मिली है। जिनमें कपिल गुर्जर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और आप नेता संजय सिंह के साथ है।

Next Story