Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Election 2020: EC ने दिल्ली के पुलिस आयुक्त को लिखा पत्र, डीसीपी राजेश देव के खिलाफ की ये मांग

Delhi Election 2020: बता दें कि दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के डीसीपी राजेश देव ने कहा था कि शूटर कपिल गुर्जर के फोन के कुछ व्हाट्सऐप वीडियो, फोटो मिटा दिए गए थे। फोटो देखने के बाद पता चला कि उसने 2019 में आप पार्टी को ज्वाइन किया था।

बिहार विधानसभा चुनाव तय समय पर होंगे, राजद की मांग को किया खारिज
X
चुनाव आयोग

Delhi Election 2020: चुनाव आयोग (ईसी) ने अवांछनीय सार्वजनिक बयानों पर राजेश देव (डीसीपी क्राइम ब्रांच) के खिलाफ दिल्ली के पुलिस आयुक्त को पत्र लिखा है। पत्र में कहा गया है कि राजेश देव को चेतावनी जारी की जाए और यह भी सुनिश्चित किया जाएगा कि उन्हें दिल्ली चुनाव से संबंधित कोई काम सौंपा न जाए।

बता दें कि दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के डीसीपी राजेश देव ने कहा था कि शूटर कपिल गुर्जर के फोन के कुछ व्हाट्सऐप वीडियो, फोटो मिटा दिए गए थे। टेक्निकल टीम की मदद से सब रिकवर कर लिया गया। फोटो देखने के बाद पता चला कि उसने 2019 में आप पार्टी को ज्वाइन किया था। उसने खुद इस बात को कुबूला है।

संजय सिंह ने जताई थी आपत्ति

संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि किसके इशारे पर दिल्ली पुलिस बयान दे रही है? जो फ़ोटो जांच का हिस्सा है वो पहले ही भाजपा के पास कैसे पहुंच गई? खबर बाहर आने से पहले ही आज सुबह मनोज तिवारी ने बयान दिया कि आरोपी आम आदमी पार्टी से है, मनोज तिवारी को पहले ही इसकी खबर कैसे मिली?

Next Story