Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चुनाव आयोग ने सीएम योगी को भेजा नोटिस, कल शाम 5 बजे तक मांगा जवाब

सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम केजरीवाल के खिलाफ विवादित बयान देकर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया।

चुनाव आयोग ने सीएम योगी को भेजा नोटिस, कल शाम 5 बजे तक मांगा जवाब
X
सीएम योगी आदित्यनाथ

चुनाव आयोग ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर विवादित टिप्पणी को लेकर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को नोटिस भेजा है। चुनाव आयोग ने सीएम योगी को शुक्रवार शाम 5 बजे तक जवाब देने को कहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम केजरीवाल के खिलाफ विवादित बयान देकर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया।

सीएम योगी ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिला रहे हैं। जिसको लेकर चुनाव आयोग ने प्रचार खत्म होने के बाद सीएम को नोटिस भेजा है।

सीएम योगी ने यह भा कहा था कि एक तरफ पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस और केजरीवाल विभाजनकारी ताकतों का समर्थन करते हैं और शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिला रहा हैं। चुनाव आयोग ने सीएम योगी आदित्यनाथ से सात फरवरी को शाम पांच बजे तक नोटिस का जवाब मांगा है।

Next Story