Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रणदीप सुरजेवाला बोले, झूठों की सरकार और झूठों के सरदार ने दिल्ली के लोगों का दम घोट दिया

Delhi Election 2020 : आपको याद होगा AAP ने आंदोलन करके मोदी सरकार बनवाई थी। भाजपा ने उसी आंदोलन में हिस्सा लेकर दिल्ली में सरकार बनवाई थी।

रणदीप सुरजेवाला बोले, झूठों की सरकार और झूठों के सरदार ने दिल्ली के लोगों का दम घोट दिया
X
रणदीप सुरजेवाला

Delhi Election 2020 : कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने गुरुवार को दिल्ली पीसीसी कार्यालय राजीव भवन में विशेष अभियान निष्कर्ष कांग्रेस पार्टी ब्रीफिंग में बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है।

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि आपने कांग्रेस का मेनिफेस्टो भी देखा और आपने स्थान भी दिया। दिल्ली में यदि दोनों दल कांग्रेस के सामने 2 शब्दों में व्याख्या किया जाए तो 1 लाइन में कहा जा सकता है। दिल्ली दिलवालों की है।

लेकिन आम आदमी पार्टी (आप) दिल्ली का दंगल वाली दिल्ली चाहती है और भारतीय जनता पार्टी दिल्ली को दंगों वाली चाहती है। सुरजेवाला ने आगे कहा कि झूठों की सरकार और झूठों के सरदार ने दिल्ली के लोगों का दम घोट दिया है।

भाजपा और आप ने नफरत फैलाई

आपको याद होगा AAP ने आंदोलन करके मोदी सरकार बनवाई थी। भाजपा ने उसी आंदोलन में हिस्सा लेकर दिल्ली में सरकार बनवाई थी। भाजपा और आम आदमी पार्टी ने मिलकर नफरत और हिंसा फैलाई है।

मोदी और केजरीवाल दोनों मिलकर नाटक कर रहे हैं और इसे कराने वाली आरएसएस है। इन दलों की मंशा दिल्लीवासियों की आंखों पर पट्टी बांधने की है। ताकि दिल्ली के लोग सवाल न पूछ सकें।

लोकपाल को घोषणा पत्र में सुर्खियां बनाकर छोड़ दिया

सुरजेवाल ने कहा कि आज दिल्ली चुनाव प्रचार के लिए प्रचार थम जाएगा। इसी के साथ पीएम मोदी और केजरीवाल का झूठ का शोरगुल भी बंद हो जाएगा। दिल्ली में एक बार फिर कांग्रेस सरकार बनवाने की जरुरत है।

केंद्र और राज्य सरकार दोनों के वादे हवा हवाई बनकर रह गई है। एक बार फिर केजरीवाल सरकार ने लोकपाल को घोषणा पत्र में सुर्खियां बनाकर छोड़ दिया। जन लोकपाल स्थापित करने के वादे पर मोदी जी और केजरीवाल जी सत्ता में आए।

Next Story