Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Election 2020 : राहुल गांधी ने पीएम मोदी और केजरीवाल पर लगाया बड़ा आरोप

Delhi Election 2020 : राहुल गांधी ने कहा कि पांच साल से देश का माहौल बिगड़ गया है। बहुत से लोग इसका कारण नरेंद्र मोदी नरेंद्र मोदी, आरएसएस और बीएसपी को बताएंगे।

Delhi Election 2020 : राहुल गांधी ने पीएम मोदी और केजरीवाल पर लगाया बड़ा आरोप
X
राहुल गांधी

Delhi Election 2020 : दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 का प्रचार अंतिम दौर में चल रहा है। ऐसे में राजनीतिक दलों के नेताओं में पूरी ताकत झौंक दी है। नेताओं के बीच जुवानी जंग और आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है।

इसी क्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोंडली में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को निशाने पर लिया।

राहुल गांधी ने कहा कि पांच साल से देश का माहौल बिगड़ गया है। बहुत से लोग इसका कारण नरेंद्र मोदी नरेंद्र मोदी, आरएसएस और बीएसपी को बताएंगे। मगर मैं थोड़ा सा बदल कर कहना चाहता हूं-देश की जनता खासकर युवा को रास्ता नहीं दिख रहा है।

देश का युवा बेरोजगारी से डरा

हमारे देश का युवा बेरोजगारी से डरा है। इतनी साल पढ़ाई की और पिछले पांच साल से रोजगार नहीं मिल रहा है। उनके दिल में गुस्सा है जिसका फायदा नरेंद्र मोदी उठाते हैं। एक तरफ नरेंद्र मोदी दूसरी तरफ अरविंद केजरीवाल देशभक्ति सिखा रहे हैं। इस देश में किसी को देशभक्ति सिखाने की जरुरत नहीं है। इस देश में सबके सब देशभक्त हैं। ये सिर्फ बांटने का तरीका है, इसको आप समझिए।

Next Story