Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Election 2020: चुनाव आयोग ने प्रवेश वर्मा पर 24 घंटे का बैन लगाया

Delhi Election 2020: 96 घंटों के बैन के समाप्त होने के बाद भाजपा सांसद प्रवेश ने एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयान दे दिया।

Delhi Election 2020: चुनाव आयोग ने प्रवेश वर्मा पर 24 घंटे का बैन लगाया
X
भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा

Delhi Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए प्रचार अंतिम दौर में हैं। ऐसे में राजनीतिक दलों के नेता जनता को लुभाने के लिए लगातार चुनावी सभाएं कर रहे हैं। अंतिम दौर के प्रचार के लिए नेताओं ने पूरी ताकत झौंक दी है।

इसी बीच चुनाव आयोग ने भाजपा नेता प्रवेश वर्मा पर 24 घंटे का बैन लगा दिया है। यानी वह 24 घंटे तक प्रचार नहीं कर सकते हैं। मिली जानकारी के अनुसार चुनाव आयोग ने प्रवेश वर्मा के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आज शाम 6 बजे से कल (गुरुवार) को शाम 6 बजे तक बैन लगाया है।

बता दें कि 96 घंटों के बैन के समाप्त होने के बाद भाजपा सांसद प्रवेश ने एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयान दे दिया। जिसके बाद चुनाव आयोग ने भाजपा सांसद प्रवेश के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के लिए किसी भी सार्वजनिक सभा, सार्वजनिक रैली और इंयरव्यू आदि पर रोक लगा दी है।

96 घंटे का लग चुका है बैन

गौरतलब है कि सांसद प्रवेश वर्मा हाल में अपने दिए गए बयान को लेकर विपक्षी दलों के निशाने पर आ गए थे। प्रवेश वर्मा ने रिठाला विधानसभा से एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए विवादित बयान दिया था।

उनके इस बयान पर विपक्ष ने संसद में खूब हंगामा किया। विवादित बयान को लेकर चुनाव आयोग ने उनपर 96 घंटों तक किसी भी तरह के चुनाव प्रचार करने पर रोक लगा दी थी।

Next Story