Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Election 2020: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का दावा, 45 सीटों पर जीत दर्ज करेगी पार्टी

Delhi Election 2020: बीजेपी के द्वारा करवाए गए सर्वे में कांग्रेस सरकार को बस 8 या 9 सीटें आती दिख रही हैं। वहीं आम आदमी पार्टी को 26 मिलती दिख रही हैं।

Delhi Election 2020: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का दावा, 45 सीटों पर बनेगी भाजपा की सरकार
X
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का दावा

Delhi Election 2020: दिल्ली में चुनाव प्रचार का दौर थम गया है और कल 70 विधानसभा सीटों पर मतदान किया जाएगा। वोटिंग से ठीक पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत और मनोज तिवारी ने प्रेस कॉनफ्रेंस की। जेपी नड्डा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह दावा किया है कि दिल्ली में भाजपा 45 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज कर दिल्ली में सरकार बनाएगी। नड्डा का कहना है कि भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं ने नीति, कार्यकुशलता, सच्चाई, मेहनत व सामूहिक रूप से एक दिशा में कार्य किया है। उन्होंने यह भी कहा कि कल शनिवार को मतदान है और बूथ एजेंट्स को तटस्थ रहने का भी आदेश जारी किया गया है।

अमित शाह भी कर चुके हैं दावा

बता दें कि जेपी नड्डा से पहले अमित शाह भी यह दावा कर चुके हैं। अमित शाह ने कहा था कि चुनाव के दौरान दिल्ली की जनता से संवाद करने का मौका मिला। झूठे वादे, तुष्टिकरण और अराजकता से त्रस्त दिल्ली को अब बस विकास चाहिए। दिल्ली में भाजपा के लिए जो समर्थन देखा है उससे ये साफ है कि 11 फरवरी को भाजपा दिल्ली में 45 से अधिक सीट जीत कर सरकार बनाने जा रही है।

नरेन्द्र मोदी की जनसभाओं का है असर

बीजेपी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का दिल्ली के लोगों को संबोधित करना दिल्ली में बीजेपी सरकार के लिए फायदेमंद दिख रहा है। कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लोगों के सामने खुल के आने से दिल्ली की जनता प्रभावित हुई है। जिस तरह से नरेन्द्र मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक और बाटला हाउस जैसे मुद्दों पर बात किया, उसके बाद से ही दिल्ली की जनता का रुख बीजेपी की तरफ आता हुआ दिख रहा है।

बीजेपी ने करवाया था सर्वे

बीजेपी के द्वारा करवाए गए सर्वे में कांग्रेस सरकार को बस 8 या 9 सीटें आती दिख रही हैं। वहीं अरविंद केजरीवाल की आप सरकार को 26 और बीजेपी को 27 सीटें मिलने के आसार दिख रहे हैं। बता दें कि बीजेपी ने ये सर्वे सोमवार को शाम में करवाया था।

Next Story