Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Election 2020: सीएम केजरीवाल बोले, अमित शाह को मैंने खुली बहस का चैलेंज दिया, लेकिन वे मैदान छोड़कर भाग गए

Delhi Election 2020: दिल्ली का चुनाव देश में एक नई किस्म की राजनीति स्थापित करेगा, काम की राजनीति। आम आदमी पार्टी को अधिक से अधिक वोट दे कर अगले पांच साल और तेजी से काम करने की ताकत दें।

केजरीवाल की IIT-JEE में आई थी 563वीं रैंक, पढ़ाई के बाद इस प्राइवेट कंपनी में की थी नौकरी
X
अरविंद केजरीवाल

Delhi Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के प्रचार से थमने के कुछ घंटे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस पर निशाना साधा।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली का चुनाव इस देश के लिए ऐतिहासिक चुनाव होगा, AAP की इस चुनाव में जो जीत होगी वो पूरे देश में एक नई राजनीति पैदा करेगी। काम की राजनीति। इससे पूरे देश में ये बात फैलेगी की अब अगर आपको वोट चाहिए तो आपको स्कूल अस्पताल बनवाने पड़ेंगे।

आगे कहा कि इस काम की राजनीति को हराने की कोशिश की जा रही है। भाजपा और कांग्रेस को चिंता है कि अब इनकी धर्म और जात की राजनीति फेल हो जाएगी। यह 21वी सदी का भारत है अब ये जाती-धर्म पर नहीं काम पर वोट देगा।

दिल्ली का चुनाव देश में एक नई किस्म की राजनीति स्थापित करेगा, काम की राजनीति। आम आदमी पार्टी को अधिक से अधिक वोट दे कर अगले पांच साल और तेजी से काम करने की ताकत दें।

अमित शाह मैदान छोड़कर भाग गए

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गीता में लिखा है कि एक सच्चा हिन्दू बहादुर होता है वो कभी मैदान छोड़कर भागता नहीं। मैंने अमित शाह को खुली बहस की चुनौती दी लेकिन वो मैदान छोड़कर भाग गए।

चुनाव प्रचार खत्म होने में बस कुछ घंटे बाकी हैं। भाजपा ने अभी तक अपना मुख्यमंत्री का चेहरा बताया नहीं। अब ये बात साफ है कि भाजपा के पास दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाने लायक कोई चेहरा नहीं है।

Next Story